Twitter ने दिवंगत अभिनेता पुनीत राजकुमार के अकाउंट से हटाया ब्लू टिक, फैंस ने उठाए सुशांत और सिद्धार्थ शुक्ला के अकाउंट पर सवाल

फैंस ने इस बात को लेकर सोशल मीडिया पर कड़ी आपत्ति दर्ज करवाई है और साथ ही जल्दी से जल्दी अकाउंट को दोबारा से सत्यापित करने की मांग की है।
Twitter ने दिवंगत अभिनेता पुनीत राजकुमार के अकाउंट से हटाया ब्लू टिक, फैंस ने उठाए सुशांत और सिद्धार्थ शुक्ला के अकाउंट पर सवाल

साउथ के दिवंगत अभिनेता पुनीत राजकुमार के ट्विटर हैंडल से ब्लूटिक हटा लिया गया है। जी हां ट्विटर ने पुनीत राजकुमार का ट्विटर अकाउंट अनवेरीफाइड कर दिया है।

इस बात को लेकर फैंस ने सोशल मीडिया पर कड़ी आपत्ति दर्ज करवाई है और साथ ही जल्दी से जल्दी अकाउंट को दोबारा से सत्यापित करने की मांग की है।

इसके अलावा फैंस दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत और सिद्धार्थ शुक्ला के ट्विटर अकाउंट के वेरीफाइड रहने पर भी सवाल कर रहे हैं।

पुनीत राजकुमार के ट्विटर से ब्लू टिक हटने के बाद फैंस लगातार जल्द से जल्द ब्लू टिक बहाल करने की मांग कर रहे हैं, वहीं कुछ फैंस का कहना है कि जब सिद्धार्थ शुक्ला और सुशांत सिंह राजपूत के ट्विटर हैंडल पर ब्लू टिक है तो फिर पुनीत राजकुमार के ट्विटर अकाउंट से ही क्यों ब्लू टिक हटाया गया है।

इसी तरह से कई अन्य यूजर्स भी सुशांत और सिद्धार्थ शुक्ला के ट्विटर अकाउंट के स्क्रिनशॉट साझा कर रहे हैं।

पुनीत राजकुमार के ट्विटर हैंडल से ब्लू टिक हटने से फैंस खासा नाराज दिख रहे हैं। एक यूजर ने लिखा मैं सिर्फ यहां इसलिए हूं क्योंकि मेरा नाम पुनीत राजकुमार है।

वहीं दूसरे ने लिखा- पुनीत राजुकमार के ट्विटर से ब्लू टिक हटाने से अनगिनत फैंस के इमोशन हर्ट हुए हैं। कृपया इसे जल्दी से जल्दी रिस्टोर किया जाए।

Keep up with what Is Happening!

Related Stories

No stories found.
Best hindi news platform for youth. हिंदी ख़बरों की सबसे तेज़ वेब्साईट
www.yoyocial.news