इंटरनेशनल पॉप स्टार Karol G ने Urfi Javed को किया Insta पर फॉलो, साथ में करेंगी काम!

बता दें कि कोलंबियाई गायिका करोल जी इंस्टाग्राम पर उर्फी को फॉलो कर रही हैं, उर्फी एक ऐसी पहली भारतीय हैं, जिन्हें करोल जी इंस्टाग्राम पर फॉलो कर रही हैं। कहा तो ये भी जा रहा है कि ये दोनों साथ काम करती नजर आने वाली हैं।
इंटरनेशनल पॉप स्टार Karol G ने Urfi Javed को किया Insta पर फॉलो, साथ में करेंगी काम!

अपने कपड़ों को लेकर हमेशा सुर्खियां में रहने वाली इंटरनेट सनसनी उर्फी जावेद पूरी दुनिया में मशहूर हो चुकी हैं। हर कोई उर्फी के नाम से वाकिफ हैं, बच्चा बच्चा उन्हें जनता है। उन्हें इंटरनेशनल सेलिब्रिटीज भी अब फॉलो करने लगे हैं। उर्फी जावेद को कोलंबिया सिंगर करोल जी सोशल मीडिया पर फॉलो किया है।

करोल जी के द्वारा उर्फी को फॉलो करने के बाद उर्फी की लोकप्रियता एक नए स्तर पर जा पहुंची है। उर्फी को अंतरराष्ट्रीय पहचान मिली है।

बता दें कि कोलंबियाई गायिका करोल जी इंस्टाग्राम पर उर्फी को फॉलो कर रही हैं, उर्फी एक ऐसी पहली भारतीय हैं, जिन्हें करोल जी इंस्टाग्राम पर फॉलो कर रही हैं। कहा तो ये भी जा रहा है कि ये दोनों साथ काम करती नजर आने वाली हैं।

करोल जी के साथ काम करेंगी उर्फी!
मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, उर्फी के करोल के साथ काम करने की अफवाहें हैं। गायक की हालिया गतिविधि ने अटकलों को और हवा दी है। इतना ही नहीं, उर्फी ने इंस्टाग्राम पर भी करोल का स्वागत किया और अपनी इंस्टा स्टोरी पर करोल की फोटो शेयर की, इसी के साथ हार्ट इमोजी भी बनाया। हालांकि एक्ट्रेस की तरफ से इस मामले को लेकर कोई ऑफिसियल स्टेटमेंट सामने नहीं आया है। अगर करोल उर्फी के साथ काम करने वाली हैं तो ऐसे में ये उर्फी के करियर को रफ्तार देने वाला होगा।

जानिए कौन हैं करोल जी
कैरोलिना गिराल्डो नवारो उर्फ करोल जी एक लोकप्रिय कोलंबियाई गायक और गीतकार हैं। करोल जी को एक रेगेटन और लैटिन ट्रैप कलाकार के रूप में जाना जाता है। करोल ने सर्वश्रेष्ठ नए कलाकार (2018) के लिए लैटिन ग्रैमी पुरस्कार भी जीता है। उन्हें कई बिलबोर्ड लैटिन म्यूजिक अवार्ड्स और लो नुएस्ट्रो अवार्ड्स के लिए नामांकित किया गया है। करोल ने शकीरा, निकी मिनाज, डैडी यांकी, ओजुना और जे बल्विन जैसे प्रसिद्ध कलाकारों के साथ काम किया है।

Keep up with what Is Happening!

Related Stories

No stories found.
Best hindi news platform for youth. हिंदी ख़बरों की सबसे तेज़ वेब्साईट
www.yoyocial.news