urvashi rautela
urvashi rautela
मल्टीप्लेक्स

उर्वशी ने खुद को बताया बेहद खास और इंटरनेट पर वायरल हो गई ये फोटो

उर्वशी रौतेला ने सोशल मीडिया पर अपनी एक खूबसूरत तस्वीर साझा की है, जिसके साथ उन्होंने खुद को बेहद खास बताया है। इंस्टाग्राम पर उर्वशी द्वारा साझा की गई इस तस्वीर में वह बिस्तर पर एक सफेद रंग के सैटिन नाइटवेयर में बैठी नजर आ रही हैं।

Yoyocial News

Yoyocial News

अभिनेत्री व पूर्व ब्यूटी क्वीन उर्वशी रौतेला (urvashi rautela) ने सोशल मीडिया पर अपनी एक खूबसूरत तस्वीर साझा की है, जिसके साथ उन्होंने खुद को बेहद खास बताया है। इंस्टाग्राम पर उर्वशी द्वारा साझा की गई इस तस्वीर में वह बिस्तर पर एक सफेद रंग के सैटिन नाइटवेयर में बैठी नजर आ रही हैं। इसके साथ कैप्शन में उन्होंने लिखा, "मैं कहीं ज्यादा खास हूं, मैं इंस्टा बूटिक से खरीदारी नहीं करती।" इस तस्वीर को अब तक 1,081,479 लाइक मिल चुके हैं।

हालांकि ऐसा पहली बार नहीं है, बल्कि उर्वशी अकसर अपनी तस्वीरों को सोशल मीडिया पर अपने प्रशंसकों संग साझा करती रहती हैं।

हाल ही में उन्होंने अपनी एक और साझा की थी, जिसमें वह रेड कट-आउट क्रॉप टॉप के साथ आंखों में आईलाइनर और न्यूड लिपस्टिक संग नजर आईं। उर्वशी ने कुछ वक्त पहले नोवेल कोरोनावायरस के खिलाफ जंग में पांच करोड़ रुपये का सहयोग प्रदान किया था।

उन्होंने इंस्टाग्राम पर अपने प्रशंसकों को उनके द्वारा आयोजित की जाने वाली वर्चुअल डांस मास्टरक्लास की भी जानकारी दी थी। यह सत्र उन सभी के लिए मुफ्त रहा, जो अपना वजन घटाना और डांस सीखना चाहते थे। इस सत्र में उन्होंने जुम्बा, तबाता और लैटिन डांस के बारे में सिखाया। टिक टॉक पर इस डांस मास्टरक्लास से करीब दो करोड़ लोग जुड़े और इससे कुल पांच करोड़ रुपये की कमाई हुई, जिसे उन्होंने दान में दे दिया।

Keep up with what Is Happening!

Best hindi news platform for youth
www.yoyocial.news