pooja bedi and boyfriend Maneck Contractor
pooja bedi and boyfriend Maneck Contractor
मल्टीप्लेक्स

video : मंगेतर संग गोवा पहुंचीं पूजा बेदी, तो दोनों को कर दिया गया क्वॉरंटीन, बुरी तरह ट्रोल हुईं एक्ट्रेस

पूरे देश में जहां लॉकडाउन है, वहीं कुछ बॉलीवुड सेलेब्स ऐसे में भी ट्रोल होने का मौका नहीं छोड़ रहे हैं. हाल ही में एक्ट्रेस पूजा बेदी को लोगों ने काफी ट्रोल किया. पूजा अपने मंगेतर के साथ गोवा पहुंच गई, जिसके बाद दोनों को एक साथ क्वॉरंटीन कर दिया गया.

By Yoyocial News

Published on :

पूरे देश में जहां लॉकडाउन है, वहीं कुछ बॉलीवुड सेलेब्स ऐसे में भी ट्रोल होने का मौका नहीं छोड़ रहे हैं. हाल ही में एक्ट्रेस पूजा बेदी (pooja bedi) को लोगों ने काफी ट्रोल किया. दरअसल पूजा बेदी अपने मंगेतर के साथ गोवा पहुंच गई, जिसके बाद दोनों को एक साथ क्वॉरंटीन कर दिया गया.

पूजा ने अपने क्वॉरंटीन सेंटर का वीडियो बनाया है और वहां की हाइजीन और सुविधाओं पर सवाल उठाया है. पूजा ने ट्वीट किया, अपने मंगेतर जो कि गोवा के हैं, उनके साथ मेरे गोवा जाने पर काफी गुस्सा दिखाया गया. हम नियमों के अनुसार ही गए थे. ऑनलाइन गोवा सरकार, डीसीपी मुंबई को अप्लाई किया था, हर चेकपोस्ट पर रुके, गोवा हॉस्पिटल में Covid टेस्ट करवाया और गोवा क्वॉरंटीन में रात गुजारी. कृपया वीडियो देखें, मैं क्यों सुविधाओं को लेकर परेशान हूं.

वीडियो में पूजा कह रही हैं कि उन्हें आराम नहीं चाहिए लेकिन कम से कम बेसिक हाइजीन तो हो. उन्होंने कहा कि लोग लगातार यहा आ जा रहे हैं और सफाई नहीं है तो ये ज्यादा रिस्की है. उन्होंने एक और ट्वीट में कहा कि हाइजीन और सैनिटाइजेशन न होने की वजह से यहां वायरस पैदा हो रहे हैं. जो लोग गोवा आ रहे हैं ऐसे क्वॉरंटीन सेंटर में आकर उन्हें कोरोना हो जाएगा.

पूजा ने लिखा, मैं सुरक्षा के लिहाज से ट्वीट कर रही हूं लेकिन सारे लोग फोकस कर रहे हैं कि एक सिलेब्रिटी गोवा पहुंची है. पूजा का यह वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है ज्यादातर लोग पूजा को ही गलत ठहरा रहे हैं.

बता दें कि पूजा और उनके मंगेतर मानेक को 30 मई तक होम क्वॉरंटीन रहने को कहा गया है.

Keep up with what Is Happening!

Best hindi news platform for youth
www.yoyocial.news