vidyut jammwal
vidyut jammwal
मल्टीप्लेक्स

विद्युत जामवाल 'इश्क़' मैगज़ीन के कवर पेज पर कुछ इस अंदाज में आए नजर..कि फैंस देखते ही हो जाएंगी घायल

विद्युत् जल्दी ही इश्क़ मैगज़ीन के अगस्त इशू के कवर पेज पर नजर आने वाले हैं। विद्युत् ने उस कवर पेज की तस्वीर इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपने फैंस के साथ शेयर की और तब से उनकी फीमेल फैंस तो मानो क्रेजी हो गयी हैं।

Yoyocial News

Yoyocial News

वह हॉटनेस को रेडीफाइन करते हैं , उनकी फिसिक , उनकी टोंड बॉडी और फिटनेस रेजीम के लोग दीवाने हैं , वह बॉलीवुड के न्यू ऐज एक्शन हीरो है , कंट्री बॉय जिन्हे दुनिया के "10 लोग जिनसे आप पंगा नहीं लेना चाहेंगे ' की लिस्ट में शामिल किया गया है , हम बात कर रहे है विद्युत जामवाल (vidyut jammwal) की। विद्युत जल्दी ही इश्क़ मैगज़ीन के अगस्त इशू के कवर पेज पर नजर आने वाले हैं।

विद्युत ने उस कवर पेज की तस्वीर इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपने फैंस के साथ शेयर की और तब से उनकी फीमेल फैंस तो मानो क्रेजी हो गयी हैं। विद्युत तीन साल की उम्र से कलरीपायट्टु , इंडियन मार्शल आर्ट्स को फॉलो कर रहे हैं और इस वजह से उनकी बॉडी इतनी फिट है। इस कवर पेज पर भी वह बेहद हैंडसम और गुड लुकिंग लग रहे हैं।

वर्कफ़्रंट पर, विद्युत की दो फिल्में जल्दी ही ott प्लेटफार्म पर रिलीज़ होने वाली हैं। इनमे से एक है 'यारा' जो की 30 जुलाई को ज़ी5 पर रिलीज़ होगी और दूसरी है 'खुदा हाफ़िज़' जो की 14 अगस्त को डिज्नी + हॉटस्टार पर रिलीज़ होगी।

'यारा' एक एक्शन थ्रिलर फिल्म है जिसे तिग्मांशु धुलिया ने डायरेक्ट किया है। फिल्म की कहानी चार दोस्तों के उतार चढ़ाव पर आधारित है जो भारत नेपाल के बॉर्डर के इर्द गिर्द ऑपरेशन्स करते हैं। फिल्म में अमित साध , श्रुति हसन , विजय वर्मा, संजय मिश्रा और केन्नी बसुमतारी भी नजर आएंगे।

'खुदा हाफ़िज़' फिल्म का ट्रेलर अभी हाल ही में रिलीज़ हुआ और उसको लोगों ने पसंद किया है. फिल्म सच्ची घटनाओ पर आधारित एक रोमांटिक थ्रिलर है जिसे फारूक कबीर ने डायरेक्ट किया है। फिल्म में शिवालिका ओबेरॉय, अनु कपूर, आहना कुमरा और शिव पंडित भी नजर आने वाले हैं।

Keep up with what Is Happening!

Best hindi news platform for youth
www.yoyocial.news