Viral Video: फोटोग्राफर ने नोरा फतेही को बोल दिया कुछ ऐसा कि खुद अपनी हंसी नहीं रोक पाए गुरु रंधावा

इस वीडियो को गुरु रंधावा ने शेयर किया है। बता दें कि गुरु और नोरा फतेही दो गानों में साथ दिखाई दे चुके हैं। इस गाने को दौरान दोनों की डेटिंग की अफवाह उड़ चुकी है।
Viral Video: फोटोग्राफर ने नोरा फतेही को बोल दिया कुछ ऐसा कि खुद अपनी हंसी नहीं रोक पाए गुरु रंधावा

नोरा फतेही और रंधावा का गाना 'डांस मेरी रानी' धूम मचा रहा है। दोनों गाने को प्रमोट करने के लिए साथ दिखाई दे रहे हैं। इस बीच फोटोग्राफर्स को पोज देते वक्त कुछ ऐसा हुआ कि गुरु अपनी हंसी नहीं रोक पाए।

इस वीडियो को गुरु रंधावा ने शेयर किया है। बता दें कि गुरु और नोरा फतेही दो गानों में साथ दिखाई दे चुके हैं। इस गाने को दौरान दोनों की डेटिंग की अफवाह उड़ चुकी है। कयास लगाए जा रहे थे कि दोनों के बीच दोस्ती कुछ ज्यादा ही गहरी है। हालांकि गुरु और नोरा इस पर सफाई भी दे चुके हैं।

गुरु रंधावा और नोरा फतेही 'टॉक ऑफ द टाउन' बने हुए हैं। इस बीच उनका मजेदार वीडियो सामने आया है। दरअसल गुरु और नोरा पपराजी को पोज दे रहे थे। तभी एक फोटोग्राफर नोरा जी की जगह उन्हें रानी जी बुलाता है।

गुरु इस पर अपनी हंसी नहीं रोक पाते क्योंकि उनके दोनों गानों में नोरा उनकी 'रानी' हैं। इस बीच एक और आवाज आती है 'नोरा पाजी' ये सुनकर नोरा भी हंसने लगती हैं। फिर नोरा कहती हैं, कम से कम इसने बहनजी नहीं बोला। तभी फोटोग्राफर सफाई देते हैं कि उनका कहना का मतलब था, नोरा एंड पाजी।

नोरा फतेही और गुरु रंधावा की कुछ तस्वीरें बीते दिनों वायरल हुई थीं। दोनों बीच पर घूम रहे थे। ये फोटोज देखकर उनके अफेयर के चर्चे शुरू हो गए। ETimes की रिपोर्ट के मुताबिक, इस बारे में जब उनसे पूछा गया तो दोनों ने काफी मस्ती के मूड में जवाब दिया था।

गुरु ने कहा था, यह सब काम का हिस्सा है। अगर अभी भी लोगों को लगता है कि हम डेट कर रहे हैं तो कोई बात नहीं।

Keep up with what Is Happening!

Related Stories

No stories found.
Best hindi news platform for youth. हिंदी ख़बरों की सबसे तेज़ वेब्साईट
www.yoyocial.news