virat kohli and anushka sharma
virat kohli and anushka sharma
मल्टीप्लेक्स

​विराट कोहली ने पाताल लोक देखकर की अनुष्का की तारीफ

विराट कोहली और अनुष्का शर्मा दोनों की जोड़ी काफी स्ट्रांग मानी जाती है। जहाँ अनुष्का विराट के लिए क्रिकेट फील्ड में तालिया बजाती हैं वहीं अब विराट ने अनुष्का के डिजिटल वर्ल्ड में पहले शो 'पाताल लोक' को देखकर की शो की भरपूर प्रशंसा।

Yoyocial News

Yoyocial News

विराट कोहली (virat kohli) और अनुष्का शर्मा (anushka sharma) दोनों की जोड़ी काफी स्ट्रांग मानी जाती है। दोनों ही एक दूसरे के करियर को लेकर एक दूसरे को प्रोत्साहित करते रहते हैं। जहाँ अनुष्का विराट के लिए क्रिकेट फील्ड में तालिया बजाती हैं वही अब विराट ने अनुष्का के डिजिटल वर्ल्ड में पहले शो 'पाताल लोक' को देखकर की शो की भरपूर प्रशंसा।

भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली ने अपने इंस्टाग्राम पर लिखा , " मैंने पाताल लोक शो अभी कुछ समय पहले ही पूरा देखा था और मुझे मालूम था कि यह शो स्टोरी टेलिंग , स्क्रीनप्ले और एक्टिंग में एक मास्टरपीस है। अब जब लोग इस शो को देखकर इसको पसंद कर रहे हैं तो मुझे यकीन हो गया है कि यह बेहतरीन शो है। मुझे अनुष्का पर गर्व है कि उन्होंने इतनी अच्छी सीरीज को प्रोड्यूस किया अपनी टीम के साथ और भाई @kans26 के साथ। वेल डन"

पाताल लोक के ट्रेलर को ही देखकर लोग इस शो का इंतजार कर रहे थे और अब यह शो कल 15 मई को अमेज़न प्राइम पर स्ट्रीम हुआ तो हर तरफ इसकी चर्चा चल रही है। हर किसी को यह शो बेहद पसंद आ रहा है। अनुष्का ने अपनी पूरी टीम के साथ एक फोटो शेयर की जिसमें वीडियो कॉल के जरिये सब लोग शो की सक्सेस पार्टी मना रहे थे।

अनुष्का ने लिखा, " आज के समय में सक्सेस पार्टी ऐसे होती है, पाताल लोक अब अमेज़न प्राइम पर स्ट्रीम हो रहा है। इस टीम के साथ काम करके बहुत मजा आया, @kans26 #sudipsharma @jaideeppahlawat @prositroy @avinasharun24fps @manojjmitra @saurabhma @nowitsabhi @mukundgupta @its_just_roo @maria.tharakan @polome_b @vahishaikh @hardik.sadhwani @ankitmalik3"

पाताल लोक एक क्राइम ड्रामा है जिसमें हमारे समाज में बसे पाताल लोक को दर्शाया गया है। शो में नीरज कबि , जयदीप अहलावत, गुल पनाग और अभिषेक बनर्जी मुख्य भूमिका में नजर आ रहे हैं।

Keep up with what Is Happening!

Best hindi news platform for youth
www.yoyocial.news