विराट जैसी चंचल और अनुष्का जैसी खूबसूरत, चाचा ने शेयर की 'विरुष्का' की बेटी की पहली झलक

विराट जैसी चंचल और अनुष्का जैसी खूबसूरत, चाचा ने शेयर की 'विरुष्का' की बेटी की पहली झलक

विराट के बड़े भाई, विकास कोहली ने आखिरकार परिवार के नए सदस्य की झलक के साथ युगल के प्रशंसकों को उपहार दिया। उन्होंने अपनी भतीजी का स्वागत किया और एक आरामदायक कंबल में लिपटे उसके छोटे पैरों की तस्वीर साझा की।

अनुष्का शर्मा और विराट कोहली ने 11 जनवरी 2021 को भगवान के आशीर्वाद के रुप में बेबी गर्ल को प्राप्त किया। देश-दुनिया से इस जोड़े के दोस्तों, परिवार, सहकर्मियों और प्रशंसकों कपल को बधाई संदेश दे रहे हैं। हर कोई नवजात शिशु की पहली तस्वीर का इंतजार कर रहा है।

विराट के बड़े भाई, विकास कोहली ने आखिरकार परिवार के नए सदस्य की झलक के साथ युगल के प्रशंसकों को उपहार दिया। उन्होंने अपनी भतीजी का स्वागत किया और एक आरामदायक कंबल में लिपटे उसके छोटे पैरों की तस्वीर साझा की। ये तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं।

विराट कोहली के भाई विकास कोहली ने कंबल में लिपटे नवजात के छोटे पैरों की एक तस्वीर साझा की। उन्होंने अपने कैप्शन में लिखा-"खुशी ओवरबोर्ड...परी घर में"।

जैसे ही विकास कोहली ने विराट कोहली और अनुष्का शर्मा की बेटी की फोटो पोस्ट की, उनके प्रशंसकों ने बधाई संदेशों के साथ टिप्पणी अनुभाग पर कंमेंट की बौछार लगा दी।

जहां कई लोगों ने दिल के इमोजी के साथ बधाई दी, वहीं अन्य ने परिवार को शुभकामनाएं दीं। कई अन्य लोगों ने भी विकास कोहली को चाचा बनने के लिए बधाई दी।

Keep up with what Is Happening!

Related Stories

Best hindi news platform for youth
www.yoyocial.news