पैदा होते ही 1250 करोड़ की संपत्ति की मालकिन बन गई है विरुष्का की बेटी

पैदा होते ही 1250 करोड़ की संपत्ति की मालकिन बन गई है विरुष्का की बेटी

अनुष्का और विराट की नन्ही परी दुनिया में कदम रखते ही जबरदस्त सुर्खियां बटोर रही है। अपनी बेटी का नाम ‘अन्वी’ रखने वाले हैं। कोई नन्ही अन्वी को 2021 की ‘वायरल स्टार’ कह रहा है तो कोई कह रहा कि ये बच्ची ‘हाथ में चांदी का चम्मच’ लेकर पैदा हुई है।

अनुष्का शर्मा और विराट कोहली की नन्ही शहज़ादी खबरों में छाई है। 11 जनवरी की दोपहर अनुष्का ने ब्रीच कैंडी हॉस्पिटल में एक प्यारी से बेटी को जन्म दिया है। बेटी के जन्म की खबर खुद विराट ने सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर करके दी थी।

विराट-अनुष्का के घर में किलकारियां गूंजने की खबर जैसे ही आई, कपल को बधाईयां मिलने का सिलसिला शुरु हो गया था। वहीं, हर कोई अनुष्का और विराट की नन्ही परी की पहली झलक देखने के लिए भी बेताब है।

अनुष्का और विराट की नन्ही परी दुनिया में कदम रखते ही जबरदस्त सुर्खियां बटोर रही है। कहा जा रहा है कि विराट और अनुष्का अपनी बेटी का नाम ‘अन्वी’ रखने वाले हैं। कोई नन्ही अन्वी को 2021 की ‘वायरल स्टार’ कह रहा है तो कोई कह रहा कि ये बच्ची ‘हाथ में चांदी का चम्मच’ लेकर पैदा हुई है।

विराट और अनुष्का की बेटी जन्म लेते ही करोड़ों की सम्पत्ति की मालकिन बन गई है। भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली देश के सबसे महंगे क्रिकेटर हैं। रिपोर्ट्स के मुताबिक विराट कोहली की कुल नेट वर्थ 900 करोड़ रुपये से ज्यादा है, तो वहीं अनुष्का शर्मा की मौजूदा नेटवर्थ 350 करोड़ रुपए है।

दोनों की कुल नेटवर्थ 1250 करोड़ रुपये के करीब ठहरती है। तो ऐसे में विरुष्का की अन्वी जन्म लेते ही 1250 करोड़ की सम्पत्ति की मालकिन बन गई है।

विराट कोहली और अनुष्का शर्मा ने अपनी कमाई का बड़ा हिस्सा प्रॉपर्टी में इनवेस्ट किया है। 2020 की शुरुआत में ही विराट कोहली ने अपने परिवार के लिए दिल्ली से सटे गुरुग्राम में 80 करोड़ का बंगला खरीदा है, तो वो खुद मुंबई में अनुष्का शर्मा के साथ वर्ली इलाके में 38 करोड़ के घर में रहते हैं।

इसके अलावा जुहू इलाके में भी इस कपल ने अपना आलीशान फ्लैट खरीदा है, जो फिलहाल तैयार हो रहा है। अलीबाग में भी अनुष्का और विराट ने अपना एक फार्महाउस खरीदा हुआ है। लॉकडाउन का लंबा अरसा कपल ने अपने अलीबाग वाले फार्महाउस में ही बिताया था।

विराट और अनुष्का भी लग्ज़री गाड़ियों के शौकिन हैं। विराट कोहली लग्ज़री कार कंपनी ऑडी के ब्रांड एम्बेसेडर हैं। तो ज़ाहिर है विराट कोहली खुद भी कई शानदार ऑडी कारों के मालिक होंगे।

विराट के पास ऑडी आर8वी10 (2 करोड़ रुपये कीमत) , ऑडी ए8(2.97 करोड़ कीमत), ऑडी क्यू7 (87.7 लाख कीमत) बेंटले कॉन्टिनेंटल GT, 2 लैंड रोवर रेंड रोवर और एक टोयटा फॉर्च्यूनर कारें हैं। विराट और अनुष्का की सभी गाड़ियों की कुल कीमत भी 25 करोड़ से ज्यादा बताई जाती है।

विराट कोहली और अनुष्का शर्मा पावर कपल हैं। दोनों की ही ब्रांड वैल्यू बेहद ज्यादा है। बतौर भारतीय क्रिकेटर विराट की सालाना सैलरी 7 करोड़ रुपये है। वहीं बीते साल IPL से विराट कोहली ने 17 करोड़ की कमाई की। विराट विज्ञापनों के लिए भी मोटी फीस लेते हैं।

इस तरह विराट अलग-अलग सोर्सेज़ से सालाना 100 करोड़ की कमाई करते हैं। जबकि अनुष्का शर्मा भी एक फिल्म में काम करने के लिए 7 से 8 करोड़ रुपये की बीच फीस चार्ज करती हैं। बतौर प्रोडयूसर भी वो अपनी फिल्मों और वेबसीरिज़ में प्रोफिट शेयर करती हैं। ब्रांड एंडोर्समेंट से भी अनुष्का की अच्छी-खासी कमाई होती है।

Keep up with what Is Happening!

Related Stories

Best hindi news platform for youth
www.yoyocial.news