रेस्तरां के बाहर लड़खड़ाती नजर आईं Sara Ali Khan, वीडियो देख भड़के लोग, बोले- 'पूरी तरह नशे में है'

सारा ने डेनिम जंप सूट पहना हुआ है। वो अपनी दोस्त का हाथ पकड़कर संभल-संभलकर चलती दिखती हैं। सारा कैमरे के सामने आने पर मीडिया की ओर हाथ देखकर वेव करती हैं।
रेस्तरां के बाहर लड़खड़ाती नजर आईं Sara Ali Khan, वीडियो देख भड़के लोग, बोले- 'पूरी तरह नशे में है'

सारा अली खान आज के दौर की पॉपुलर एक्ट्रेस में से हैं। उनका एयरपोर्ट लुक हो जिम लुक हो, अक्सर वायरल हो जाता है। सारा पपराजी की फेवरेट हैं।  कैमरे की ओर देखते हुए जिस तरह वो ‘नमस्ते’ बोलती हैं उनका ये अंदाज हिट है। हाल ही सारा अली खान मुंबई के बैस्टियन रेस्टोरेंट के बाहर स्पॉट हुईं। उनके साथ उनकी दोस्त और ‘मलाल’ फिल्म की एक्ट्रेस शरमिन सेगल भी थीं। सारा का ये वीडियो देखने के बाद यूजर्स का कहना था कि उन्होंने ड्रिंक कर रखी है। इस वजह से उन्हें ट्रोल किया जाने लगा।

लड़खड़ाती दिखीं सारा

सारा ने डेनिम जंप सूट पहना हुआ है। वो अपनी दोस्त का हाथ पकड़कर संभल-संभलकर  चलती दिखती हैं। सारा कैमरे के सामने आने पर मीडिया की ओर हाथ देखकर वेव करती हैं। रेस्टोरेंट के बाहर सिक्योरिटी गार्ड खड़ा होता जिससे सारा का हाथ टच होता है। इस पर भी यूजर्स ने उन्हें निशाने पर लिया।

यूजर्स ने किया बुरी तरह ट्रोल

एक यूजर ने कहा, ‘वह पूरी तरह नशे में है, बड़ी मुश्किल से चल पा रही है।‘ एक अन्य ने लिखा, ‘उसे बिल्कुल भी होश नहीं है और उसे पता भी नहीं चला कि उसका हाथ  सिक्योरिटी गार्ड से टच हुआ है।‘ एक अन्य ने कहा, ‘वह गार्ड से इतनी टची क्यों हो रही है?‘ एक ने कहा, ‘इस लड़की ने सुशांत को धोखा दिया और उसके इमोशंस के साथ खिलवाड़ किया। उसके बाद इसने उसे कूड़ेदान में फेंक दिया।‘ एक यूजर लिखते हैं, ‘इस वजह से बॉलीवुड का बायकॉट किया जाना चाहिए।‘

क्रिकेटर को डेट करने की खबरें

सारा अली खान का नाम इन दिनों क्रिकेटर शुभमन गिल के साथ जोड़ा जा रहा है। दोनों को साथ में डिनर पर देखा गया जिसके बाद अफवाहें उड़ीं कि वो एक दूसरे को डेट कर रहे हैं। रिपोर्ट के मुताबिक, शुभमन इससे पहले सचिन तेंदुलकर की बेटी सारा तेंदुलकर को डेट कर चुके हैं। दोनों ने हाल ही में इंस्टाग्राम पर एक दूसरे को अनफॉलो कर दिय जिसके बाद माना गया कि उनका ब्रेकअप हो गया है।

Keep up with what Is Happening!

Related Stories

No stories found.
Best hindi news platform for youth. हिंदी ख़बरों की सबसे तेज़ वेब्साईट
www.yoyocial.news