अमेजन प्राइम वीडियो पर आज से देखें 'संदीप और पिंकी फरार' का डिजिटल प्रीमियर

अमेजॅन प्राइम वीडियो ने परिणीति चोपड़ा और अर्जुन कपूर अभिनीत रोमांचक थ्रिलर 'संदीप और पिंकी फरार' के एक्सक्लुसिव डिजिटल प्रीमियर की घोषणा कर दी है, जो आज भारत में और दुनिया भर के 240+ देशों और क्षेत्रों में स्ट्रीमिंग प्लेटफॉर्म पर लॉन्च हो रहा है।
अमेजन प्राइम वीडियो पर आज से देखें 'संदीप और पिंकी फरार' का डिजिटल प्रीमियर

अमेजॅन प्राइम वीडियो ने परिणीति चोपड़ा और अर्जुन कपूर अभिनीत रोमांचक थ्रिलर 'संदीप और पिंकी फरार' के एक्सक्लुसिव डिजिटल प्रीमियर की घोषणा कर दी है, जो आज भारत में और दुनिया भर के 240+ देशों और क्षेत्रों में स्ट्रीमिंग प्लेटफॉर्म पर लॉन्च हो रहा है। दिबाकर बनर्जी द्वारा निर्मित, लिखित और निर्देशित इस फिल्म में नीना गुप्ता, रघुवीर यादव और जयदीप अहलावत भी प्रमुख भूमिकाओं में हैं।

'संदीप और पिंकी फरार' दो अलग-अलग व्यक्तियों की कहानी है, जिनका जीवन अचानक आपस में जुड़ जाता है। पिंकेश दहिया या पिंकी (अर्जुन कपूर द्वारा निबंधित), एक हरियाणवी पुलिस अधिकारी है, जबकि संदीप कौर (परिणीति चोपड़ा द्वारा निबंधित) कॉपोर्रेट जगत की एक महत्वाकांक्षी लड़की है। विडंबना यह है कि यह जोड़ी एक दूसरे के प्रति अविश्वास, संदेह और घृणा से जुड़े है।

यह सस्पेंस-ड्रामा दर्शकों को अपनी सीटों से बांधे रखने का वादा करती है क्योंकि यह दो दुनिया की ध्रुवीयताओं की खोज करता है और प्रतिष्ठित इश्कजादे जोड़ी द्वारा शानदार प्रदर्शन से लैस है, जिन्होंने सिल्वर स्क्रीन पर एक साथ धमाल मचाने के लिए वापसी कर ली है।

Amazon Prime Video has announced the exclusive digital premiere of the thriller 'Sandeep Aur Pinky Farrar' starring Parineeti Chopra and Arjun Kapoor, launching today on streaming platforms in India and across 240+ countries and regions around the world.

Keep up with what Is Happening!

No stories found.
Best hindi news platform for youth. हिंदी ख़बरों की सबसे तेज़ वेब्साईट
www.yoyocial.news