बॉलीवुड की होम डिलिवरी में कौन सी फिल्में होंगी...! बड़े सुपरस्टार्स की बड़ी फिल्में जल्द OTT पर
मल्टीप्लेक्स

बॉलीवुड की होम डिलिवरी में कौन सी फिल्में होंगी...! बड़े सुपरस्टार्स की बड़ी फिल्में जल्द OTT पर

अक्षय कुमार, अजय देवगन, वरुण धवन और आलिया भट्ट जैसे सुपरस्टार, वॉल्ट डिज़नी कंपनी के अध्यक्ष और स्टार डिज्नी इंडिया के अध्यक्ष उदय शंकर के साथ डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर लाइव आएंगे, जो आने वाला है, निश्चित रूप से आपको उत्साहित करने के लिए.

Yoyocial News

Yoyocial News

बॉलीवुड के सुपरस्टार अजय देवगन, अक्षय कुमार, अभिषेक बच्चन, वरुण धवन और आलिया भट्ट डिज़नी + हॉटस्टार, आज के साथ अपनी आगामी डिजिटल रिलीज़ के बारे में कुछ रोमांचक खबरें लेकर आए हैं. लॉकडाउन ने सिनेमा की दुनिया को कड़ी टक्कर दी है, और अब जैसा कि नया नॉर्मल है, फिल्मों का एक गुच्छा सीधे ऑनलाइन रिलीज करने के लिए तैयार है, जो आज घोषित किया जाएगा.

डिज़नी + हॉटस्टार ने एक बड़ी घोषणा के बारे में एक नया टीज़र पोस्टर जारी किया, जिसका शीर्षक 'बॉलीवुड की होम डिलीवरी' है. डिज़्नी + हॉटस्टारवीआईपी के आधिकारिक हैंडल ने टीज़र पोस्टर को कैप्शन दिया, “आज शाम की चाय, सितारों के साथ। बॉलीवुड के सबसे बड़े सितारे ला रहे हैं आपके लिए सबसे बड़ी खबर! आज शाम 4.30 बजे लाइव.

अक्षय कुमार, अजय देवगन, वरुण धवन, अभिषेक बच्चन और आलिया भट्ट जैसे सुपरस्टार, वॉल्ट डिज़नी कंपनी के अध्यक्ष और स्टार डिज्नी इंडिया के अध्यक्ष उदय शंकर के साथ डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर लाइव आएंगे, जो आने वाला है, निश्चित रूप से आपको उत्साहित करने के लिए.

आज जिन फिल्मों की घोषणा की जाने की संभावना है, उनमें अक्षय कुमार की लक्ष्मी बम, अजय देवगन की भुज, आलिया भट्ट की सदक 2, अभिषेक बच्चन की बिग बैल, कृति सैनन की मिमी, सनी कौशल और राधिका मदन की शिद्दत, कुणाल खेमू की लुटकेस और विद्या जामवंत शामिल हैं.

यह केवल हाल ही में घोषित किया गया था कि सुशांत सिंह राजपूत की आखिरी फिल्म दिल बेचार 24 जुलाई से डिज्नी + हॉटस्टार पर प्रदर्शित होगी. यह दिवंगत अभिनेता को श्रद्धांजलि के रूप में सभी के लिए उपलब्ध होगी. जुलाई के महीने में अन्य ओटीटी प्लेटफार्मों पर रिलीज़ होने वाली कुछ फिल्मों में विद्या बालन की शकुंतला देवी और जान्हवी कपूर की गुंजन सक्सेना: द कारगिल गर्ल शामिल हैं.

Keep up with what Is Happening!

Best hindi news platform for youth
www.yoyocial.news