deepika padukone
deepika padukone
मल्टीप्लेक्स

जब आमिर ने 'भूखी' दीपिका को नहीं खाने दिया दही चावल...

वह भूखी थीं और वह उनके सामने दही चावल या कर्ड राइस खा रहे थे, लेकिन उन्होंने उन्हें एक निवाला तक खाने को नहीं दिया। कुछ ऐसा ही आरोप है अभिनेत्री दीपिका पादुकोण का अभिनेता आमिर खान के खिलाफ।

Yoyocial News

Yoyocial News

वह भूखी थीं और वह उनके सामने दही चावल या कर्ड राइस खा रहे थे, लेकिन उन्होंने उन्हें एक निवाला तक खाने को नहीं दिया। कुछ ऐसा ही आरोप है अभिनेत्री दीपिका पादुकोण (deepika padukone) का अभिनेता आमिर खान (amir khan) के खिलाफ। शनिवार को दीपिका ने अपनी एक बेहद ही पुरानी तस्वीर साझा की, जो साल 2000 की है। इस तस्वीर में आमिर सोफे पर दीपिका व उनके परिवार संग बैठे नजर आ रहे हैं।

तस्वीर के कैप्शन में अभिनेत्री ने लिखा, "पहली जनवरी, 2000 की पुरानी तस्वीर। मैं तेरह साल की कुछ अजीब सी थी। अभी भी हूं। वह लंच कर रहे थे। अगर मैं सही हूं, तो वह दही चावल ही खा रहे थे। मैं भूखी थी, जैसा कि मैं हमेशा रहती हूं, लेकिन उन्होंने मुझे ऑफर नहीं किया और मैंने भी नहीं मांगा..हैशटैगरैंडम हैशटैगएनेकडॉट।"

दीपिका की तस्वीर पर अपनी प्रतिक्रिया देते हुए उनके पति व अभिनेता रणवीर सिंह ने लिखा, "वास्तव में बेहद पुरानी।" अभिनय की बात करें, तो दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह आने वाले समय में कबीर खान की फिल्म '83' में नजर आएंगे। इन दिनों दीपिका कई सारी पुरानी फोटोज शेयर कर रही हैं.

Keep up with what Is Happening!

Best hindi news platform for youth
www.yoyocial.news