taapsee pannu
taapsee pannu
मल्टीप्लेक्स

क्यों है तापसी पन्नू की कलाई पर ये हार्ट शेप टैटू...एक्ट्रेस ने किया खुलासा

अभिनेत्री तापसी पन्नू को टैटू बहुत पसंद है, लेकिन फिल्म 'गेम ओवर' में उन्होंने जो अस्थायी टैटू लगाया था, उससे उन्हें बहुत गुस्सा आ रहा था। उन्होंने एक तस्वीर पोस्ट की है, जिसमें उनकी कलाई पर जॉयस्टिक का टैटू देखा जा सकता है।

Yoyocial News

Yoyocial News

अभिनेत्री तापसी पन्नू (taapsee pannu) को टैटू बहुत पसंद है, लेकिन फिल्म 'गेम ओवर' में उन्होंने जो अस्थायी टैटू लगाया था, उससे उन्हें बहुत गुस्सा आ रहा था। इस बारे में तापसी ने सोशल मीडिया पर बताया, "हैशटैगगेमऑवर के सेट पर मेरा पहला दिन और वह टैटू मेरे लिए और फिल्म देखने वाले सभी लोगों के लिए गुस्सा दिलाने वाला होगा। मुझे व्यक्तिगत रूप से टैटू बहुत पसंद हैं इसलिए मैं फिल्मों के लिए टैटू बनवाने को लेकर वास्तव में उत्साहित हूं, लेकिन जब वे अस्थायी होते हैं, तो उन्हें बनाए रखना विशेष रूप से चेन्नई के नमी वाले मौसम में एक दर्द बन जाता है। यह टैटू वास्तव में मेरी एससरीज बन गई थी, जिसका इस्तेमाल काफी देखभाल से करना था।"

इसके साथ ही उन्होंने एक तस्वीर पोस्ट की है, जिसमें उनकी कलाई पर जॉयस्टिक का टैटू देखा जा सकता है। अश्विन सरवनन के निर्देशन में बनी इस फिल्म में तापसी को एक व्हीलचेयर से बंधे गेमर के रूप में दिखाया गया है।

Keep up with what Is Happening!

Best hindi news platform for youth
www.yoyocial.news