Ranbir kapoor and Alia bhatt
Ranbir kapoor and Alia bhatt
मल्टीप्लेक्स

आलिया के जन्मदिन पर क्यों गायब हुए रणबीर कपूर?

आलिया भट्ट को उनके जन्मदिन यानी 15 मार्च को अपनी बड़ी बहन शाहीन और अच्छी दोस्त आकांक्षा रंजन कपूर के साथ देखा गया, न कि उनके बॉयफ्रेंड रणबीर कपूर के साथ।

Yoyocial News

Yoyocial News

आलिया भट्ट को उनके जन्मदिन यानी 15 मार्च को अपनी बड़ी बहन शाहीन और अच्छी दोस्त आकांक्षा रंजन कपूर के साथ देखा गया, न कि उनके बॉयफ्रेंड रणबीर कपूर के साथ। ऐसे में मीडिया को ये लग रहा है कि उनके बीच शायद सब कुछ ठीक नहीं है। आलिया ने अपना जन्मदिन अपने गर्लगैंग के साथ मनाया और अभिनेत्री द्वारा जन्मदिन पर दो केक काटे जाने का वीडियो भी काफी वायरल हुआ। फिल्म इंडस्ट्री के उनके दोस्तों से लेकर उनकी मां सोनी राजदान और रणबीर की मां नीतू सिंह तक ने जन्मदिन की शुभकामनाएं दी, लेकिन वेबसाइट ओडिशा टीवी डॉट इन की एक रिपोर्ट की मानें तो शुभकामनाएं देने वाले लोगों में रणबीर का कोई संदेश नहीं था।

आलिया के जन्मदिन पर क्यों गायब हुए रणबीर कपूर?

वहीं इंडिया टूडे डॉट इन की रिपोर्ट के अनुसार, संयोग से आलिया के जन्मदिन के एक दिन बाद नताशा पूनावाला ने इंस्टाग्राम पर एक पुरानी तस्वीर साझा की, जहां रणबीर को आलिया के गालों पर किस लेते और उनके पीछे अर्जुन और मलाइक एक दूसरे को गले लगाते देखे जा सकते हैं। यह तस्वीर न्यूयॉर्क में ली गई थी।

आलिया के जन्मदिन पर क्यों गायब हुए रणबीर कपूर?

हालांकि आलिया और रणबीर ने ना तो अपने रिश्ते को नकारा न ही स्वीकार किया है, लेकिन मीडिया में हमेशा उनको लेकर बातें होती रहती हैं। वहीं बॉलीवुड मीडिया के कई लोग दोनों की दिसंबर में संभावित शादी की रिपोटिर्ंग भी कर रहे थे। हालांकि रणबीर और आलिया ने इस पर भी चुप्पी बनाए रखा है, लेकिन कुछ मीडियाकर्मियों का दावा है कि शादी के लिए अतिथि सूची पहले से तैयार हो गई है। वहीं दोनों जल्द ही अयान मुखर्जी की फिल्म 'ब्रह्मास्त्र' में नजर आने वाले हैं।

आलिया के जन्मदिन पर क्यों गायब हुए रणबीर कपूर?

Keep up with what Is Happening!

Best hindi news platform for youth
www.yoyocial.news