जायरा वसीम ने इंस्टाग्राम पर लिखा लंबा-चौड़ा पोस्ट, बोलीं- जीवन की नई शुरुआत की कोशिश में हूं, मेरी फोटोज हटा दें...

जायरा वसीम ने एक लंबा चौड़ा पोस्ट लिख यह भी कहा कि इंटरनेट से सारी तस्वीरें को हटा पाना संभव नहीं होगा। जायरा वसीम ने पोस्ट के कैप्शन में लिखा है: "पिछले साल मैंने फैन पेज पर एक मैसेज छोड़ा था। अगर उसे अभी नहीं देखा है तो फिर शेयर कर रही हूं।"
जायरा वसीम ने इंस्टाग्राम पर लिखा लंबा-चौड़ा पोस्ट, बोलीं- जीवन की नई शुरुआत की कोशिश में हूं, मेरी फोटोज हटा दें...

जायरा वसीम (Zaira Wasim) ने बीते दिनों बॉलीवुड छोड़ने को लेकर काफी सुर्खियां बटोरी थीं । अब फिर से उनका एक पोस्ट लोगों का खूब ध्यान खींच रहा है।उन्होंने इस पोस्ट में फैन्स से अपील की है कि उनकी सारी फोटो हटा दें। जायरा वसीम ने एक लंबा चौड़ा पोस्ट लिख यह भी कहा कि इंटरनेट से सारी तस्वीरें को हटा पाना संभव नहीं होगा, लेकिन फैन्स से अपील तो कर ही सकते हैं। जायरा वसीम ने पोस्ट के कैप्शन में लिखा है: "पिछले साल मैंने फैन पेज पर एक मैसेज छोड़ा था अगर उसे अभी नहीं देखा है तो फिर शेयर कर रही हूं।"

जायरा वसीम (Zaira Wasim) ने अपनी पोस्ट में लिखा: "सभी को हैलो। मैं आप सबको धन्यवाद कहना चाहती हूं जो आपने मुझसे प्यार और दया दिखाई। आप सभी लगातार मेरे प्यार और साहस का जरिया रहे हैं। सभी से अनुरोध करती हूं कि मेरी तस्वीरें अपने अकाउंट्स से हटा दें, साथ ही दूसरे फैन पेज से भी ऐसा ही करने कहें। तस्वीरों को इंटरनेट से पूरी तरह से हटा पाना संभव नहीं होगा, लेकिन मैं आपसे रिक्वेस्ट तो कर ही सकती हूं। उम्मीद करती हूं कि बाकी चीजों की तरह इसमें भी आप मेरी मदद करेंगे। मैं अपने जीवन का नया चैप्टर शुरू करने की कोशिश कर रही हूं और मुझे आपके सहयोग से जरूर फायदा होगा।"

जायरा वसीम (Zaira Wasim) की इस पोस्ट पर फैन्स के खूब रिएक्शन आ रहे हैं। बता दें कि इससे पहले जायरा वसीम ने बॉलीवुड छोड़ने को लेकर यह दलील दी थी कि वह इस काम से खुश नहीं है क्योंकि यह उनके धर्म के रास्ते में आ रहा है। अपने फेसबुक पेज पर विस्तार से लिखे गए एक पोस्ट में 'दंगल' फिल्म से लोकप्रियता पाने वाली जायरा वसीम ने कहा था कि उन्हें महसूस हुआ कि भले ही मैं यहा सही तरीके से फिट हो जाऊं लेकिन मैं इस जगह के लिए नहीं बनी हूं। जायरा वसीम ने एक लंबे से पोस्ट में कहा था कि पांच साल पहले मैंने एक फैसला लिया जिसने मेरी जिंदगी हमेशा के लिए बदल दी थी। मैंने जैसे ही अपने कदम बॉलीवुड में रखे, इसने मेरे लिए लोकप्रियता के दरवाजे खोल दिए थे। जायरा वसीम की इस पोस्ट पर खूब रिएक्शन आए थे।

Keep up with what Is Happening!

Related Stories

No stories found.