Crime Thriller Web Series: MX Player पर मौजूद हैं यह पांच सस्पेंस थ्रिलर वेब सीरीज, समय निकालकर जरूर देखें

यहां हम आपके लिए लाए हैं कुछ ऐसी ही क्राइम थ्रिलर बेस्ड वेब सीरीज जिन्हें देखकर आप भी मान जाएंगे कि ओटीटी पर ऐसी वेब सीरीज बस यूं ही हिट नहीं हो रहीं...
Crime Thriller Web Series: MX Player पर मौजूद हैं यह पांच सस्पेंस थ्रिलर वेब सीरीज, समय निकालकर जरूर देखें

ओटीटी पर इन दिनों वेब सीरीज की भरमार है। यहां हर दिन अलग अलग जोनर की सीरीज रिलीज हो रही है, जिसे दर्शक भी खूब पसंद कर रहे हैं।  हर एपिसोड के साथ नया ट्विस्ट, हर गुजरते घंटे के साथ नया थ्रिल और आखिर तक ऐसा सस्पेंस कि कब क्या होगा कहा नहीं जा सकता। यहां हम आपके लिए लाए हैं कुछ ऐसी ही क्राइम थ्रिलर बेस्ड वेब सीरीज जिन्हें देखकर आप भी मान जाएंगे कि ओटीटी पर ऐसी वेब सीरीज बस यूं ही हिट नहीं हो रहीं...

आश्रम

बॉबी देओल की मुख्य भूमिका वाली इस सीरीज के दो सीजन रिलीज हो चुके हैं। भले ही प्रकाश झा की ये सीरीज अपने कंटेंट को लेकर हिंदूवादी संगठनों के निशाने पर हो लेकिन ऐसे भी तमाम लोग हैं जिन्हें ये सीरीज खूब पसंद आई है। अगर आपने अभी तक यह सीरीज नहीं देखी तो तुरंत देख लीजिए।

हैलो मिनी

सीरीज हैलो मिनी काफी बोल्ड है और इसमें दिखाया गया सस्पेंस भी आपको काफी पसंद आएगा। सीरीज में प्रिया बनर्जी, अर्जुन अनेजा, गौरव चोपड़ा, मृणाल दत्त, अनुजा जोशी और अंकुर राठी प्रमुख भूमिकाओं में हैं। इस सीरीज के 15 एपिसोड है और इसका दूसरा सीजन भी रिलीज हो चुका है।

मत्स्य कांड

'मत्स्य कांड' एक थ्रिलर वेब सीरीज है, जो एमएक्स प्लेयर पर 18 नवंबर से स्ट्रीम हो रहा है। इसमें टीवी एक्टर रवि दुबे के साथ भोजपुरी सुपरस्टार रवि किशन और दिग्गज एक्टर पीयूष मिश्रा भी हैं।

नकाब

नकाब भी बेहतरीन क्राइम थ्रिलर है जिसमें मल्लिका शेरावत ने ग्लैमरस रोल निभाया है। वहीं ईशा गुप्ता एक पुलिस ऑफिसर के रोल में हैं। 

बार कोड

बार कोड एक थ्रिलर क्राइम वेब सीरीज है और इसकी कहानी दो दोस्त साहिल चोपड़ा और विक्की अरोड़ा के इर्द-गिर्द घूमती है।

Keep up with what Is Happening!

Related Stories

No stories found.
Best hindi news platform for youth. हिंदी ख़बरों की सबसे तेज़ वेब्साईट
www.yoyocial.news