गहना वशिष्ठ पर सामूहिक दुष्कर्म और गलत तरीके से कैद करने का मामला दर्ज

गहना वशिष्ठ पर सामूहिक दुष्कर्म और गलत तरीके से कैद करने का मामला दर्ज

अभिनेत्री गहना वशिष्ठ उर्फ वंदना तिवारी पर कथित तौर पर सामूहिक दुष्कर्म और गलत तरीके से कैद करने के आरोप लगे हैं। यह ऐसे समय में आया है जबकि अभिनेत्री पर अश्लील वीडियो शूट करने...

अभिनेत्री गहना वशिष्ठ उर्फ वंदना तिवारी पर कथित तौर पर सामूहिक दुष्कर्म और गलत तरीके से कैद करने के आरोप लगे हैं। यह ऐसे समय में आया है जबकि अभिनेत्री पर अश्लील वीडियो शूट करने और उन्हें अपनी वेबसाइट पर अपलोड करने के आरोप में पहले ही गिरफ्तार किया जा चुका है।

टाइम्सनाउन्यूज डॉट कॉम की रिपोर्ट के मुताबिक पुलिस ने भारतीय दंड संहिता (आईपीससी) के तहत अभिनेत्री और 3 लोगों पर महिलाओं के साथ अश्लील हरकतें करने और शील भंग करने का मामला दर्ज किया है।

यह मामला 24 वर्षीय एक मॉडल द्वारा आरोप लगाने के बाद दर्ज किया गया है, जिसे एक वीडियो शूट के दौरान 3 पुरुषों के साथ अश्लील काम करने के लिए मजबूर किया गया था। रिपोर्ट में कहा गया है कि गहना के वकीलों ने इन आरोपों से इनकार करते हुए कहा है कि अभिनेत्री ने केवल अoलील वीडियो शूट किए हैं।

कथित तौर पर 87 अश्लील वीडियो शूट करने के लिए गहना को गिरफ्तार किया गया था। ये वीडियो उसने अपनी वेबसाइट पर अपलोड किए थे। उसकी गिरफ्तारी के बाद गहना के पब्लिसिस्ट फ्लिन रेमेडियोज ने बयान जारी कर कहा कि ये वीडियो गहना की कंपनी जीवी स्टूडियोज ने बनाए और निर्देशित किए हैं और ज्यादातर को अश्लील वीडियो की श्रेणी में रखा जा सकता है।

मिस एशिया बिकनी विजेता गहना को अल्ट बालाजी की वेब सीरीज 'गंदी बात' के लिए जाना जाता है। उसने कुछ हिंदी और तेलुगु फिल्मों और विज्ञापनों में भी काम किया है।

Keep up with what Is Happening!

AD
No stories found.
Best hindi news platform for youth
www.yoyocial.news