Akanksha ranjan kapoor
Akanksha ranjan kapoor
वेब सीरीज

'गिल्टी' ने #MeeToo पर फिर शुरू की चर्चा : आकांक्षा रंजन कपूर

आकांक्षा रंजन कपूर ने नेटफ्लिक्स फिल्म 'गिल्टी' से अभिनय क्षेत्र में कदम रखा है, जिसमें हैशटैगमीटू का मुद्दा उठाया गया है। ऐसे में अभिनेत्री का मानना है कि यह काफी दुर्भाग्यपूर्ण है.

Yoyocial News

Yoyocial News

अभिनेत्री आकांक्षा रंजन कपूर ने नेटफ्लिक्स फिल्म 'गिल्टी' से अभिनय क्षेत्र में कदम रखा है, जिसमें हैशटैगमीटू का मुद्दा उठाया गया है। ऐसे में अभिनेत्री का मानना है कि यह काफी दुर्भाग्यपूर्ण है कि यौन उत्पीड़न जैसे मुद्दों पर बात करने के लिए हमें ऐसे फिल्मों की जरूरत पड़ रही है। आकांक्षा ने कहा, "यह दुर्भाग्यपूर्ण है कि हमें इस मुद्दे पर बातचीत को फिर से शुरू करने के लिए इस तरह की फिल्मों की जरूरत पड़ रही है, लेकिन यही हमारा उद्देश्य था। लोगों का ध्यान इन सब चीजों पर बहुत कम अवधि के लिए होता है, लेकिन यह (यौन उत्पीड़न) हमेशा से होता रहा है और मुझे ऐसा लगता है हैशटैगमीटू को यहां बने रहना चाहिए।"

View this post on Instagram

@sunainakhera 🌸 @neoteric.wanderess

A post shared by not akanKsha (@akansharanjankapoor) on

View this post on Instagram

@raw_mango 🤍🖤

A post shared by not akanKsha (@akansharanjankapoor) on

'गिल्टी' में कियारा आडवाणी ने एक ऐसी लड़की की भूमिका निभाई है जिसका प्रेमी, जिसे कॉलेज का हर इंसान पसंद करता है, उस पर एक छोटे शहर की लड़की दुष्कर्म का आरोप लगाती है। आकांशा ने धनबाद जैसे छोटे शहर की लड़की तनु कुमार की भूमिका निभाई है, वह कहानी के केंद्र में रहती है।

Keep up with what Is Happening!

Best hindi news platform for youth
www.yoyocial.news