karan anand
karan anand
वेब सीरीज

लॉकडाउन के बीच करन आनंद कर रहे हैं अपनी नई फिल्म 'इट्स ओवर' की शूटिंग, कहानी कोरोना काल पर

करन आनंद अपनी आने वाली फिल्म की शूटिंग के लिए तैयार हैं और लॉकडाउन के बीच वे अपनी फिल्म "इट्स ओवर" की शूटिंग में व्यस्त हैं। करन उत्तर प्रदेश के प्रयागराज के रहने वाले हैं।

Yoyocial News

Yoyocial News

बॉलीवुड जगत धीरे-धीरे वापस पटरी पर लौट रहा है। फिल्म, टेलीविज़न की शूटिंग्स स्टार्ट हो चुकी है और सेलिब्रिटीज सेट पर रिपोर्ट करने के लिए काफी उत्सुक नज़र आ रहे हैं। अभी के परिस्थितियों को देखते हुए शूटिंग को सख्त सुरक्षा प्रतिबंधों को ध्यान में रखते हुए किया जा रहा है।

जबकि इस सब के बीच करन आनंद (karan anand) अपनी आने वाली फिल्म की शूटिंग के लिए तैयार हैं और लॉकडाउन के बीच वे अपनी फिल्म "इट्स ओवर" की शूटिंग में व्यस्त हैं।करन उत्तर प्रदेश के प्रयागराज के रहने वाले हैं।

फिल्म के बारे में बात करते हुए अभिनेता करन आनंद ने कहा, “लॉकडाउन के दौरान सभी तरह की सुरक्षा ऐहतियात बरतते हुए किसी फिल्म को शूट करना किसी चुनौती से कम नहीं होता है , और ऐसे कठिन समय में मुझे 'इट्स ओवर' नाम की वेब फिल्म का मौका मिला है, जिसमे मैंने लीड रोल निभाया है।”

यह एक फ़िल्म डायरेक्टर की कहानी है जो लॉक डाउन के दौरान फंस जाता है। जिसके बाद उसे कई तरह परिस्थियों से गुजरना पड़ता है।

“अभिनेत्री स्वप्ना पति मेरे अपोजिट वाले किरदार में नज़र आने वाली हैं। जो कि काफी टेलेंटेड एक्ट्रेस हैं। फिल्म की कहानी हम दोनो किरदारों के इर्द-गिर्द घूमती है और चल रही परिस्थितियों में फिल्म को शूट करना काफी चुनौती भरा और कठिन था। एक डर सा बना रहता है कि कहीं किसी तरह की लापरवाही न हो जाए ,और छोटी सी भूल भारी पड़ सकती है। फिल्म की शूटिंग लोनावला के रिसोर्ट में हो रही है। जिसमे कुछ चुनिंदा लोगो के साथ सेफ्टी रखते हुए एक छोटी सी यूनिट बनाई गई है। लेकिन फिर भी एक वहम के कारण जो डर दिमाग में बन गया है। इस डर के साथ अपने एक्टिंग के जूनून को पाना एक अलग ही अनुभव है।”

यह फिल्म ''24fps Entertenment llp के बैनर तले बन रही है। फिल्म के निर्माता और निर्देशक राजेश कुमार मोहंती है।

फिल्म की शूटिंग सरकार की अनुमति तथा सभी तरह के दिशा निर्देश और सेफ्टी गाइड लाइन का पालन करते हुए लोनावला में की जा रही है। 'इट्स ओवर’ का निर्देशन और निर्माण राजेश कुमार मोहंती ने किया है, जिसमे करन आनंद और स्वप्ना पति मुख्य भूमिका में है।

Keep up with what Is Happening!

Best hindi news platform for youth
www.yoyocial.news