Interns की जिंदगी इतनी आसान नहीं होती साहब! पहली बार ऐसे थीम पर सीरीज लेकर आई है गर्लियापा की टीम

Interns की जिंदगी इतनी आसान नहीं होती साहब! पहली बार ऐसे थीम पर सीरीज लेकर आई है गर्लियापा की टीम

सिनेमा घरो के बंद होने के बाद से ऑडियंस इस समय सिर्फ और सिर्फ डिजिटल प्लेटफॉर्म्स पर अलग अलग कंटेंट देखकर अपने आप को एंटरटेन कर पा रही हैं। ऐसे में 'गर्लियापा' की टीम लेकर आ रही है एक नया शो 'द इंटर्न्स' . शो का टीज़र अभी हाल ही में रिलीज़ किया गया।

सोशल मीडिया पर आये दिन नए शोज और सीरीज रिलीज़ हो रही हैं।सिनेमा घरो के बंद होने के बाद से ऑडियंस इस समय सिर्फ और सिर्फ डिजिटल प्लेटफॉर्म्स पर अलग अलग कंटेंट देखकर अपने आप को एंटरटेन कर पा रही हैं। ऐसे में 'गर्लियापा' की टीम लेकर आ रही है एक नया शो 'द इंटर्न्स' . शो का टीज़र अभी हाल ही में रिलीज़ किया गया।
हम सबने ही कभी न कभी अपने करियर की शुरुवात में किसी कंपनी में इंटर्नशिप की ही है। इसलिए यह शो हर किसी को काफी रीलेटबल लगेगा। इंटर्न बनकर क्या क्या करना पड़ता है और कैसे कैसे मुश्किलें झेलनी पड़ती है ,वह सभी इस शो में नजर आने वाली हैं। शो के टीज़र को लोग काफी पसंद कर रहे हैं।


यह कहानी है 'डिजिटल डिवा' कंपनी के तीन इंटर्न्स की। यह तीनो लड़कियां अपने अपने ड्रामे के साथ इस कंपनी में आयी हैं और यह शो इस कंपनी और उनकी जिंदगी में चल रहे उतार चढ़ाव को दिखायेगा। इंटर्न बनकर इनकी जिंदगी में क्या क्या होता है , यह सब आप इस शो में देखने वाले हैं।

शो को चिराग रत्नासिंह, खुशबु बैद, श्रेयसी शर्मा और अनंत सिंह 'भाटु' ने लिखा है। इसको डायरेक्ट अनंत सिंह 'भाटु ' ने डायरेक्ट किया है। शो में अहसास चन्ना, रेवथी पिल्लई, रश्मि अगडेकर और खुशबु बैद मुख्य भूमिका में नजर आने वाले हैं। शो का ट्रेलर 12 अक्टूबर को रिलीज़ किया जाएगा।


'द इंटर्न्स' को गर्लियापा और व्हिस्पर प्रेजेंट कर रहे हैं। आपको बता दे की गर्लियापा भारत का लीडिंग वीमेन सेंट्रिक चैनल है जो की सिर्फ औरतो की कहानी ही नए नए अंदाज़ में दिखाता है, औरतो का ऐसा रियल, फनी और इंटरेस्टिंग रूप जो शायद कभी देखा नहीं गया है।

Keep up with what Is Happening!

Related Stories

Best hindi news platform for youth
www.yoyocial.news