OTT Platform: जनवरी में ओटीटी पर रिलीज़ होंगी ये 5 फिल्में और सीरीज, मिलेगा एंटरटेनमेंट का फुल ऑन डोज़

2022 की शुरुआत अल्लू अर्जुन की फिल्म पुष्पा-द राइज से हुई है, जिसे थियेटर में भी दर्शकों ने खूब पसंद किया है। आइए जानते हैं इस महीने ओटीटी पर रिलीज होने वाली फिल्मों के बारे में-
OTT Platform: जनवरी में ओटीटी पर रिलीज़ होंगी ये 5 फिल्में और सीरीज, मिलेगा एंटरटेनमेंट का फुल ऑन डोज़

कोरोना महामारी ने लोगों को घरों में कैद होने पर मजबूर कर दिया है। इस समय में लोगों ने अपने मनोरंजन के लिए ओटीटी का सहारा लिया। आलम अब ऐसा है कि पिछले साल करीब 400 सीरीज और फिल्में ओटीटी पर रिलीज हुईं। 2022 की शुरुआत अल्लू अर्जुन की फिल्म पुष्पा-द राइज से हुई है, जिसे थियेटर में भी दर्शकों ने खूब पसंद किया है। आइए जानते हैं इस महीने ओटीटी पर रिलीज होने वाली फिल्मों के बारे में-

ह्यूमन
ड्रग ट्रायल पर आधारित 'ह्यूमन' वेब सीरीज 14 जनवरी को डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर रिलीज होने जा रही है। सीरीज की कहानी गरीबों पर हो रहे दवाई के एक अवैध ट्रायल पर आधारित है, जिसके अच्छे परिणाम नहीं आते हैं और लोगों के बीच हलचल मल जाती है। शेफाली शाह, कीर्ति कुल्हारी, विशाल जेठा, राम कपूर, सीमा बिस्वास और आदित्या श्रीवास्तव जैसे सितारों की फेहरिस्त इसमें अहम भूमिका निभाती नजर आएगी।

ये काली काली आंखे
जहां एक तरफ 14 जनवरी को ह्यूमन रिलीज होगी वहीं दूसरी तरफ 14 को ही श्वेता त्रिपाठी और ताहिर भसीन की थ्रिलर सीरीज नेटफ्लिक्स पर स्ट्रीम होगी। इस कहानी में प्यार और उसको पूरा करने के लिए एक शख्स के जुनून को दिखाया गया है। इसमें एक लड़के की जिंदगी तब बदल जाएगी जब उसे एक नेता की बेटी से प्यार हो जाएगा। ये लड़का अपनी लव लाइफ को अच्छा करने के लिए कई बड़े- बड़े खतरे मोल लेता है।

कौन बनेगा शिखरपति
नसीरुद्दीन शाह, सोहा अली खान और लारा दत्ता जैसे बड़े नामों के साथ कौन बनेगा शिखरवति सात जनवरी को जी 5 पर रिलीज हो चुकी है। इस कॉमेडी-ड्रामा सीरीज में शिखावत खानदान के सिंहासन पर बैठने के लिए झगड़े होंगे और ये लोग एक दूसरे के खिलाफ शडयंत्र करते नजर आएंगे। इसमें रघुबीर यादव, अन्या सिंह, साइरस साहूकार, कृतिका कामरा और वरुण ठाकुर भी अहम भूमिका में हैं।

कैंपस डायरीज
एमएक्स प्लेयर पर कॉलेज ड्रामा पर बेस्ड सीरीज कैंपस डायरीज 7 जनवरी को रिलीज हो चुकी है। इसमें आपको अपने कॉलेज के दिन याद आ जाएंगे। इसकी कहानी कॉलेज के कुछ दोस्तों पर आधारित है।

इटरनल्स
मार्वल स्टूडियोज आपके लिए डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर 11 जनवरी को अपनी फिल्म इटरनल्स लेकर आ रहा है। इस फिल्म को 5 नवम्बर 2021 में सिनेमाघरों में रिलीज किया गया था। इसमें एंजेलिना जोली, जेमा चैन, रिचर्ड मैडन, कुमैल ननजियानी, लॉरेन रिडलॉफ, ब्रायन टायरी हेनरी, सलमा हेक अहम भूमिकाओं में हैं।

Keep up with what Is Happening!

Related Stories

No stories found.
Best hindi news platform for youth. हिंदी ख़बरों की सबसे तेज़ वेब्साईट
www.yoyocial.news