फिल्म 'अनवर का अजब किस्सा' ओटीटी रिलीज को तैयार
वेब सीरीज

फिल्म 'अनवर का अजब किस्सा' ओटीटी रिलीज को तैयार

अपने किरदार को लेकर नवाजुद्दीन सिद्दीकी ने लिखा, "वह एक जासूस है जो पूरी तरह से अलग तरीके से सोचता है। वो ऐसा है, जिसे आम आदमी समझ नहीं सकता। वह खुद की बनाई हुई दुनिया में रहता है और सिर्फ अपने दिल की सुनता है।

Yoyocial News

Yoyocial News

मशहूर बांग्ला फिल्मकार बुद्धदेब दासगुप्ता की हिंदी फिल्म 'अनवर का अजब किस्सा' में नवाजुद्दीन सिद्दीकी और पंकज त्रिपाठी अपने परफारमेंस को पेश करने के लिए तैयार हैं। अभिनेताओं ने फिल्म के अनुभवों को लेकर बातचीत की।

अपने किरदार को लेकर नवाजुद्दीन सिद्दीकी ने लिखा, "वह एक जासूस है जो पूरी तरह से अलग तरीके से सोचता है। वो ऐसा है, जिसे आम आदमी समझ नहीं सकता। वह खुद की बनाई हुई दुनिया में रहता है और सिर्फ अपने दिल की सुनता है। मेरे लिए इस दिलचस्प किरदार को निभाने से काफी अच्छा अनुभव मिला। मुझे यकीन है कि यह किरदार सभी के दिलों में एक अलग जगह बना पाएगा।"

फिल्म में महत्वपूर्ण भूमिका निभाने वाले अभिनेता पंकज त्रिपाठी ने कहा, "यह एक ऐसी फिल्म है जो मानव मन की सुंदरता और उसके जटिल स्वभाव की पड़ताल करती है। मुझे खुशी है कि मैं इस फिल्म का हिस्सा रहा हूं, जो यकीनन आपके दिल को छू जाएगी और एक अलग छाप छोड़ जाएगी।"

Keep up with what Is Happening!

Best hindi news platform for youth
www.yoyocial.news