'मुन्ना भईया' के लिए हिट की संख्या से ज्यादा परफॉर्मेंस मायने रखते हैं
वेब सीरीज

'मुन्ना भईया' के लिए हिट की संख्या से ज्यादा परफॉर्मेंस मायने रखते हैं

वेब सीरीज 'मिर्जापुर 2' में मुन्ना त्रिपाठी के रूप में वाहवाही लूट रहे अभिनेता दिव्येंदु शर्मा का कहना है कि उनके लिए हिट की संख्या से ज्यादा प्रदर्शन मायने रखता है।

Yoyocial News

Yoyocial News

वेब सीरीज 'मिर्जापुर 2' web series mirzapur-2 में मुन्ना त्रिपाठी के रूप में वाहवाही लूट रहे अभिनेता दिव्येंदु शर्मा का कहना है कि उनके लिए हिट की संख्या से ज्यादा प्रदर्शन मायने रखता है।

दिव्येंदु ने आईएएनएस से कहा, "दर्शकों का इतना प्यार पाकर मैं खुद को धन्य महसूस कर रहा हूं। उन्होंने मुझे अब तक स्वीकार किया है और प्यार किया है। मैं सिर्फ अच्छा काम करते रहना चाहता हूं और लोगों का मनोरंजन करना चाहता हूं। मैं चाहता हूं कि लोग मुझे मेरे प्रदर्शन के लिए जानें, न कि मैं कितनी हिट फिल्में दूं। मैं मात्रा से अधिक गुणवत्ता में विश्वास करता हूं।"

अपने ड्रीम प्रोजेक्ट की बात करते हुए उन्होंने कहा, "मैं 'फार्गो' जैसा शो करना चाहता हूं। हमारे आसपास इतना अच्छा प्रदर्शन हो रहा है। यह एक कलाकार होने का एक अद्भुत समय है।"

दिव्येंदु ने 'प्यार का पंचनामा', 'टॉयलेट: एक प्रेम कथा', और 'बत्ती गुल मीटर चालू' जैसी फिल्मों में भी अपनी छाप छोड़ी है।

Keep up with what Is Happening!

Best hindi news platform for youth
www.yoyocial.news