लंबे ब्रेक के बाद 'ब्लैक विडोज' सीरीज से वापसी कर रही हैं शमिता शेट्टी..शेयर किया फोटोज
वेब सीरीज

लंबे ब्रेक के बाद 'ब्लैक विडोज' सीरीज से वापसी कर रही हैं शमिता शेट्टी..शेयर किया फोटोज

कुछ दिन पहले, शमिता शेट्टी ने अपनी नयी वेब सीरीज 'ब्लैक विडोस' को अनाउंस किया था। यह खबर सुनते ही उनके चाहने वाले काफी खुश हुए क्योंकि वो शमिता को काफी लम्बे समय के बाद स्क्रीन पर देखेंगे। आज शमिता ने अपने सेट से किया बिहाइंड द सीन शेयर।

Yoyocial News

Yoyocial News

कुछ दिन पहले, शमिता शेट्टी ने अपनी नयी वेब सीरीज अनाउंस की 'ब्लैक विडोस' जो जल्द ही ज़ी5 पर प्रीमियर की जायेगी। यह खबर सुनते ही उनके चाहने वाले काफी खुश हुए क्यूंकि वो शमिता को काफी लम्बे समय के बाद स्क्रीन पर देखेंगे। आज शमिता ने अपने सेट से किया बिहाइंड द सीन शेयर।


बॉलीवुड की शरारा गर्ल कहलाये जानी वाली शमिता ने इस फोटो को शेयर करके लिखा , "बिहाइंड द सीन्स #ब्लैकविडौसऑनज़ी5 " इस फोटो में आप शमिता के साथ एक्ट्रेस स्वस्तिका मुख़र्जी को देख सकते हैं।


जून के महीने में खबर आयी थी की स्कॅन्डिनेवियनप्रोडूसर रूपे लेहतीनेन और मिक्को पोला का सुपरहिट शो 'ब्लैक विडोस' जल्दी ही हिंदी में भी बनाया जाएगा। इस से पहले इस शो के सात भाषाओ में रीमेक बन चुके है। भारत से पहले यह शो यूक्रेन, एस्तोनिया, लिथुआनिया, मिडिल ईस्ट, मेक्सिको, स्कैंडेनेविया और चेक रिपब्लिक में बनाया जा चुका हैं।

इस शो की कहानी तीन बेस्ट फ्रेंड्स की जिंदगी पर आधारित है जो अपने अब्यूसिव पतियों को जान से मारने की प्लानिंग करती हैं। पिछले हफ्ते ही, हिंदी अडॉप्टेशन की कास्ट की घोषणा की गयी थी। शो में शमिता शेट्टी, स्वस्तिका मुख़र्जी और मोना सिंह लीड रोल में नजर आएँगी।

इनके साथ शो में आमिर अली, शरद केलकर, राइमा सेन और परमब्रता चट्टोपाध्याय नजर आएंगे। शो डार्क हुमूर है जिसके दो सीजन बनाये जाएंगे। पहला सीजन इस साल दिसंबर में रिलीज़ किया जाएगा। शो को बिरसा दासगुप्ता डायरेक्ट कर रहे हैं और यह शो ज़ी5 पर स्ट्रीम होगा।

इसके साथ , शमिता को आप जल्दी ही फिल्म 'द टेनेंट ' में देख सकेंगे। इस फिल्म को सुश्रुत जैन ने डायरेक्ट किया है और यह एक मिस्ट्री फिल्म है। फिल्म की कहानी एक औरत की जिंदगी के इर्द गिर्द घूमती है जो एक पुरानी सोसाइटी में टेनेंट बनकर आती है। यहाँ आकर कैसे वह अपनी सोसाइटी के लोगों को परेशान करती है , यही इस फिल्म की कहानी है।

Keep up with what Is Happening!

Best hindi news platform for youth
www.yoyocial.news