नवाबों के शहर लखनऊ आए पौरशपुर की रानी शिल्पा शिंदे और पोलोमी दास!

नवाबों के शहर लखनऊ आए पौरशपुर की रानी शिल्पा शिंदे और पोलोमी दास!

ALTBalaji और ZEE5 की बहुप्रतीक्षित महान रचना पौरशपुर की रिलीज़ के लिए लगभग दो सप्ताह बचे हैं, इसको लेकर दर्शकों के बीच उत्साह का स्तर निस्संदेह अपने चरम पर है!

ALTBalaji और ZEE5 की बहुप्रतीक्षित महान रचना पौरशपुर की रिलीज़ के लिए लगभग दो सप्ताह बचे हैं, इसको लेकर दर्शकों के बीच उत्साह का स्तर निस्संदेह अपने चरम पर है!

शो की सफलता को सुनिश्चित करने और उसको अधिकतम चर्चा का विषय बनाने के लिए शो के निर्माताओं ने शो को बढ़ावा देने के लिए हाल ही में नवाबों के शहर लखनऊ का दौरा करने का फैसला किया। शो की प्रमुख अभिनेत्री, जिसमें शिल्पा शिंदे और पोलोमी दास शामिल हैं, जो क्रमशः रानी मीरावती और काला के निर्णायक और चुनौतीपूर्ण चरित्रों को चित्रित कर रही हैं, उन्होंने स्थानीय मीडिया के साथ बातचीत की और शहर में लोकप्रिय चाट हाउस का दौरा किया। उन्होंने यह भी बताया कि यह शो कैसे लॉन्च होने से पहले ही पर्याप्त प्रशंसा बटौर रहा है। प्रतिभाशाली जोड़ी को लखनऊ में प्रसिद्ध टुंडे कबाब का आनंद लेते देखा गया।

शिल्पा शिंदे शेयर करती हैं, “इस शो में रानी के महत्वाकांक्षी रोल को चित्रित करना अद्भुत था, जो एक पुरुष प्रधान, लिंग राजनीति, शक्ति, आदि जैसे कई गंभीर मुद्दों को छूता था, जो उन दिनों भी मौजूद थे। मुझे इतने भव्य पैमाने पर शूट किए गए एक दिलचस्प शो का हिस्सा बनने में खुशी हो रही है। हम आज लखनऊ में शो का प्रचार कर रहे हैं और मुझे इस शहर से प्यार हो गया है। लखनवी कुर्ते और टुंडे कबाब मेरे पसंदीदा हैं। ”

पोलोमी दास ने बताया, “मुझे इस तरह के बेहतरीन पहनावा पहनने की खुशी है और यह भारतीय ओटीटी प्लेटफॉर्म के लिए उल्लेखनीय है। आज हम नवाबों के शहर लखनऊ में हैं और हम हमेशा की तरह यहां के सभी लोगों के शुक्रगुजार हैं कि उन्होंने हमें हमेशा की तरह अपन प्यार दिया। मुझे उम्मीद है कि लखनऊ के लोग हमारे शो को देखेंगे और पसंद करेंगे। ”

टीज़र, पोस्टर और ट्रेलर ने दर्शकों के बीच अच्छी चर्चा पैदा कर दी है, जो स्क्रीन पर एक्शन और नाटक को देखने के लिए इंतजार नहीं कर पा रहे। शानदार सेट से लेकर रंगीन परिधानों और बैकड्रॉप्स से लेकर दमदार डायलॉग तक, दर्शकों ने हर उस चीज की सराहना की है, जो शो ने अब तक दिखाई है।

ALTBalaji और ZEE5 के महान रचना पौरशपुर की चर्चा हर जगह पहले से ही हो रही है, अपने सुपर रोमांचक और पेचीदा ट्रेलर रिलीज होने से पहले ही सुर्खियां बटोर रहा है।

शचींद्र वत्स द्वारा निर्देशित पीरियड-ड्रामा सीरीज़ में शिल्पा शिंदे, मिलिंद सोमन, साहिल सलाथिया, अन्नू कपूर, पोलोमी दास, अनंतविजय जोशी, फ्लोरा सैनी, आदित्य लाल, कशिश राय आदि हैं।

एक असाधारण साम्राज्य की महाकाव्य कहानी की दोनों कहानियों को बोल्ड और क्रूर के साथ देखें, क्योंकि यह उन सबको जैसे शाही विश्वासघात, दोहरे मानदंड, लिंग राजनीति और एक निर्णय के बीच एक लड़ाई आदि को दिखाता है जो पूरे राज्य के सामाजिक ताने-बाने पर सवाल उठाता है।

29 दिसंबर 2020 को केवल ALTBalaji & ZEE5 पर 'पौरशपुर' देखने के लिए जुड़े रहें!

Keep up with what Is Happening!

Related Stories

Best hindi news platform for youth
www.yoyocial.news