सुष्मिता सेन की वेब सीरीज 'आर्या' International Emmy Awards के लिए नामांकित

सुष्मिता सेन अभिनीत 'आर्या' को 'ड्रामा सीरीज' श्रेणी में 49वें अंतर्राष्ट्रीय एमी पुरस्कार के लिए नामांकित किया गया है।
सुष्मिता सेन की वेब सीरीज 'आर्या' International Emmy Awards के लिए नामांकित

सुष्मिता सेन अभिनीत 'आर्या' को 'ड्रामा सीरीज' श्रेणी में 49वें अंतर्राष्ट्रीय एमी पुरस्कार के लिए नामांकित किया गया है। सुष्मिता ने कहा, "यह जानना सुखद है कि 'आर्या' को दुनिया में सर्वश्रेष्ठ ड्रामा सीरीज में विश्व स्तर पर मान्यता मिली है और अंतर्राष्ट्रीय एमी अवार्डस के रूप में प्रतिष्ठित मंच पर नामांकित होना अभूतपूर्व है।"

उन्होंने आगे कहा, "मैं दुनियाभर के दर्शकों के प्यार और विश्वास से अभिभूत हूं, जिन्होंने हमारी मेहनत के लिए प्रोत्साहित किया उन्हें मैं तहे दिल से धन्यवाद देना चाहती हूं।"

निर्देशक राम माधवानी द्वारा अभिनीत, हॉटस्टार स्पेशल शो एक गतिशील महिला के इर्द-गिर्द कहानी बुनने में सफल रहा, जो अपने बच्चों और परिवार को बचाने के लिए अपना सब कुछ गंवा देती है। इसने डिजिटल स्पेस में पूर्व ब्यूटी क्वीन की शुरूआत को चिह्न्ति किया।

माधवानी ने कहा, "अंतर्राष्ट्रीय एमी पुरस्कारों के लिए नामांकित होना गर्व और विनम्रता और सच्ची खुशी की भावना है। आर्या की पूरी टीम और कलाकारों को उनके अपार समर्थन, विश्वास और प्यार के लिए बधाई। यह नामांकन वास्तव में पूरी टीम के कठिन काम की पुष्टि करता है।"

डिजनी प्लस हॉटस्टार की सीरीज में नमित दास, सिकंदर खेर, जयंत कृपलानी, सोहेला कपूर, सुगंधा गर्ग, माया सरीन, विश्वजीत प्रधान और मनीष चौधरी भी हैं।

गौरव बनर्जी, अध्यक्ष और प्रमुख कंटेंट, डिज्नी प्लस हॉटस्टार और एचएसएम एंटरटेनमेंट नेटवर्क, स्टार एंड डिज्नी इंडिया ने कहा, "हम सबसे सम्मानित वैश्विक पुरस्कार प्लेटफार्मों में से एक में नामांकित होने पर बेहद गर्व और सम्मानित महसूस कर रहे हैं, जो रचनात्मकता, प्रतिभा और कहानी कहने को सबसे अच्छी तरह से पहचानते हैं।"

अंतर्राष्ट्रीय एमी पुरस्कार मुख्य पुरस्कारों से एक अलग कार्यक्रम है - जिसे प्राइमटाइम एमी पुरस्कार के रूप में जाना जाता है। अंतर्राष्ट्रीय एमी पुरस्कार अमेरिका के बाहर निर्मित टेलीविजन प्रोग्रामिंग में उत्कृष्टता का सम्मान करते हैं।

Keep up with what Is Happening!

Related Stories

No stories found.