The Lord of the Rings: ‘द लॉर्ड ऑफ द रिंग-द रिंग्स ऑफ पावर’ का नया टीजर ट्रेलर हुआ रिलीज, जानिए कहां देख सकेंगे सीरीज

अब मेकर्स ने अमेजन की इस बहुप्रतीक्षित सीरीज 'द लॉर्ड ऑफ द रिंग्स: द रिंग्स ऑफ पावर' का दूसरा टीजर ट्रेलर रिलीज कर दिया है। यह वेब सीरीज आपको एक मिडिल अर्थ की एक ऐसी दुनिया में लेकर जाएगी, जो हमारी दुनिया से एकदम अलग होने वाली है।
The Lord of the Rings: ‘द लॉर्ड ऑफ द रिंग-द रिंग्स ऑफ पावर’ का नया टीजर ट्रेलर हुआ रिलीज, जानिए कहां देख सकेंगे सीरीज

एपिक फेंटेसी एडवेंचर फिल्म 'द लॉर्ड ऑफ द रिंग्स' फिल्मों के दुनियाभर के सिनेमाघरों में धूम मचाने के बाद अब ओटीटी प्लेटफॉर्म 'अमेजन प्राइम वीडियो' पर इन फिल्मों की एक प्रीक्वल आ रहा है। वेब सीरीज 'लॉर्ड ऑफ द रिंग्स- द रिंग्स ऑफ पॉवर' जल्द ही रिलीज की जाएगी।

इन फिल्मों की भारी फैन फॉलोइंग है और फिल्मों के कारण इस वेब सीरीज के लिए भी दर्शकों के बीच उत्सुकता बढ़ी हुई है। जब से इस सीरीज की घोषणा हुई है, तभी से दर्शक इसके स्ट्रीम होने का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। अब मेकर्स ने अमेजन की इस बहुप्रतीक्षित सीरीज 'द लॉर्ड ऑफ द रिंग्स: द रिंग्स ऑफ पावर' का दूसरा टीजर ट्रेलर रिलीज कर दिया है। यह वेब सीरीज आपको एक मिडिल अर्थ की एक ऐसी दुनिया में लेकर जाएगी, जो हमारी दुनिया से एकदम अलग होने वाली है।

और पास से दिखाई गई मिडिल अर्थ की दुनिया
हाल ही में मेकर्स ने इस वेब सीरीज का एक नया ट्रेलर रिलीज किया है, जिसमें इसको और करीब से दिखाया गया है। दो मिनट 30 सेकेंड की इस ट्रेलर वीडियो में दर्शकों को मिडिल अर्थ की दूसरी ऐज के आइलैंड किंगडम नुमेनोर को दर्शाया गया है। इसमें स्थित टॉल्किन के कुछ पॉपुलर किरदारों की पहली झलक दिखाई गई है। इन किरदारों में इसिल्डर (मैक्सिम बाल्ड्री), एलेंडिल (लॉयड ओवेन), फराजोन (ट्रिस्टन ग्रेवेल) और क्वीन रीजेंट मिरियल (सिंथिया अडाई-रॉबिन्सन) है। इस फिल्म की ट्रायोलॉजी के 1000 वर्ष पुरानी कहानी को दिखाता है। 'द रिंग ऑफ पावर' जेआरआर तोल्केनी की किताबों में रचे गए यूनिवर्स पर आधारित है। इससे पहले दो ट्रायोलॉजी बनाई जा चुकी हैं, जिन्होंने पूरी दुनिया में कुल छह बिलीयन डॉलर से ज्यादा की कमाई की थी।

कितने बजट में बनी सीरीज
'द लॉर्ड्स ऑफ द रिंग्स: द रिंग्स ऑफ पावर' अमेजन प्राइम की अबतक की सबसे महंगी वेब सीरीज बताई जा रही है। इस सीरीज को बहुत बड़े स्केल पर शूट किया गया है, जिसका बजट तकरीबन 400 मिलियन डॉलर से अधिक बताया जा रहा है। इसमें एक हॉबिट फ्रोडो बैगिंस रिंग को खत्म करने की यात्रा पर निकलता है। सीरीज में कई दिलचस्प किरदार और प्रजातियां जुड़ती जाती हैं। यह सीरीज इंग्लिश समेत हिंदी, तेलुगू, मलयालम और कन्नड़ भाषाओं में एक साथ रिलीज की जाएगी।

कब रिलीज की जाएगी सीरीज
अमेजन प्राइम की यह वेब सीरीज के कई सीजन रिलीज किए जाएंगे। इतना ही नहीं इस आठ एपिसोड की सीरीज में बहुत सारे स्टार्स ने काम किया है और इसे दुनियाभर में 240 से ज्यादा देशों में दो महीने बाद 2 सितंबर को रिलीज किया जाएगा। इस सीरीज का एक-एक एपिसोड हर हफ्ते रिलीज किया जाएगा।

Keep up with what Is Happening!

Related Stories

No stories found.
Best hindi news platform for youth. हिंदी ख़बरों की सबसे तेज़ वेब्साईट
www.yoyocial.news