डिज़्नी प्लस हॉटस्टार पर इस दिन रिलीज़ होंगी ये वेब सीरीज़ और फ़िल्में

स्पेशल ऑप्स 1.5 मिनी सीरीज़ नीरज पांडेय निर्देशित स्पेशल ऑप्स यूनिवर्स का हिस्सा है, जिसमें सीरीज़ के मुख्य किरदार हिम्मत सिंह के रॉ एजेंट बनने के सफ़र को दिखाया जाएगा। मिनी सीरीज़ में केके युवा अवतार में नज़र आएंगे।
डिज़्नी प्लस हॉटस्टार पर इस दिन रिलीज़ होंगी ये वेब सीरीज़ और फ़िल्में

ओटीटी प्लेटफॉर्म डिज़्नी प्लस हॉटस्टार पर 12 नवम्बर को कंटेंट की बाढ़ आने वाली है। प्लेटफॉर्म ने एक ही दिन रिलीज़ होने वाली वेब सीरीज़ और फ़िल्मों की सूची जारी की है, जिसमें केके मेनन अभिनीत स्पाई वेब सीरीज़ स्पेशल ऑप्स 1.5- द हिम्मत स्टोरी भी शामिल है। इसके अलावा कई हॉलीवुड फ़िल्में और एनिमेशन फ़िल्में भी प्लेटफॉर्म पर स्ट्रीम की जा रही हैं।

स्पेशल ऑप्स 1.5 मिनी सीरीज़ नीरज पांडेय निर्देशित स्पेशल ऑप्स यूनिवर्स का हिस्सा है, जिसमें सीरीज़ के मुख्य किरदार हिम्मत सिंह के रॉ एजेंट बनने के सफ़र को दिखाया जाएगा। मिनी सीरीज़ में केके युवा अवतार में नज़र आएंगे। वहीं, आफताब शिवदासानी, गौतमी कपूर, विनय पाठक, परमीत सेठी, केपी मुखर्जी, ऐश्वर्य सुश्मिता, मारिया रयाबोशप्का, शिव ज्योति राजपूत, विनय विक्रम सिंह, शांतनु घटक आदि भी अहम भूमिकाओं में दिखाई देंगे।

मारवल स्टूडियोज़ की फ़िल्म शैंग-शी एंड द लीजेंट ऑफ द टेन रिंग्स (Shang-Chi and The Legend of The Ten Rings) ने अप्रत्याशित रूप से सिनेमाघरों में बेहतरीन कारोबार किया था। अब यह फ़िल्म 12 नवम्बर को डिज़्नी प्लस हॉटस्टार पर स्ट्रीम की जा रही है। इसके अलावा जंगल क्रूज़, होम स्वीट होम एलोन भी इसी दिन प्लेटफॉर्म पर स्ट्रीम की जाएंगी।

डिज़्नी प्लस की दूसरी एनिवर्सरी के मौक़े पर जिन ग्राहकों के पास डिज़्नी प्लस हॉटस्टार का सब्सक्रिप्शन नहीं है, उन्हें भी 100 घंटों का कंटेंट देखने को मिलेगा। वॉल्ट डिज़्नी एनिमेशन स्टूडियोज़ की नई ओरिजिनल सीरीज़ ओलाफ प्रेज़ेंट्स के तहत फ्रोज़न फीवर, फीस्ट, पेपरमैन और गेट अ होर्स स्ट्रीम की जाएंगी।

पिक्सर की एनिमेटेड शॉर्ट फ़िल्म चाओ अलबर्टो भी इस दिन आएगी, जिसमें लूका फ़िल्म के कैरेक्टर नज़र आएंगे। नेशनल ज्योग्राफिक की सीरीज़ द वर्ल्ड एकॉर्डिंग टु जेफ गोल्डब्लम के दूसरे सीज़न के पहले पांच एपिसोड भी 12 नवम्बर को आएंगे। स्टार वार्स के लीजेंड्री बाउंटी हंटर बोबा फेट पर एक स्पेशल सीरीज़ आएगी, जिसमें उसकी ओरिजिन और कारनामों को दिखाया जाएगा। माइकल कीटन स्टारर डोपसिक सीरीज़ भी इसी दिन रिलीज़ होगी। द सिम्पसंस शॉर्ट के ज़रिए डिज़्नी के ब्रैंड्स को ट्रिब्यूट दिया जाएगा।

Keep up with what Is Happening!

Related Stories

No stories found.
Best hindi news platform for youth. हिंदी ख़बरों की सबसे तेज़ वेब्साईट
www.yoyocial.news