डेढ़ लाख रुपए में बनी ये शॉर्ट फिल्म OTT प्लेटफॉर्म पर हो रही ट्रेंड
वेब सीरीज

डेढ़ लाख रुपए में बनी ये शॉर्ट फिल्म OTT प्लेटफॉर्म पर हो रही ट्रेंड

आईएएस अधिकारी अभिषेक सिंह द्वारा अभिनीत शार्ट फिल्म 'चार पंद्रह' को ओटीटी प्लेटफॉर्म पर बेहतरीन रिस्पांस मिल रहा है। कमाल की बात ये है कि फिल्म महज 1.5 लाख रुपए में बनी है और इसे छात्रों द्वारा मसूरी में 72 घंटे के रिकॉर्ड समय में बनाया गया है।

Yoyocial News

Yoyocial News

आईएएस अधिकारी अभिषेक सिंह द्वारा अभिनीत शार्ट फिल्म 'चार पंद्रह' को ओटीटी प्लेटफॉर्म पर बेहतरीन रिस्पांस मिल रहा है। कमाल की बात ये है कि फिल्म महज 1.5 लाख रुपए में बनी है और इसे छात्रों द्वारा मसूरी में 72 घंटे के रिकॉर्ड समय में बनाया गया है। 'चार पंद्रह' पति-पत्नी के रिश्तों पर आधारित है।

वर्तमान में दिल्ली में डिप्टी कमिश्नर के पद पर तैनात अभिषेक सिंह ने बताया, "इस फिल्म की शूटिंग मेरे लिए एक बहुत ही खास और यादगार अनुभव था, क्योंकि इसे हमारे प्रतिष्ठित आईएएस ट्रेनिंग एकेडमी के पास शूट किया गया था जहां से मैं पास आउट हुआ था। छात्रों की ऊर्जा और उत्साह कमाल का था। हमने सिर्फ 3 दिनों में इसे पूरा किया। इस प्रॉजेक्ट के बारे में सबसे अच्छी बात यह है कि इसे छात्रों द्वारा केवल 1.5 लाख रुपए के बजट में पूरा किया गया। छात्रों द्वारा बनाई गई एक प्रयोगात्मक फिल्म को इस तरह की प्रशंसा और पहचान मिलना इस बात की गवाही है कि यह कितनी विशेष है। हमें यकीन है कि चार पंद्रह को सभी से खूब प्यार मिलेगा!"

abhishek singh
abhishek singh

'चार पंद्रह' मुंबई शॉर्ट्स इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल, भारत के 50वें अंतर्राष्ट्रीय फिल्म फेस्टिवल गोवा और अन्य प्रमुख फेस्टिवल में भी आधिकारिक तौर पर चयनित हुई है। असल जिंदगी के अधिकारी अभिषेक सिंह को अब दर्शक मशहूर सीरीज 'दिल्ली क्राइम' के दूसरे सीजन में रील-लाइफ पुलिस वाले की भूमिका निभाते हुए देखेंगे।

Keep up with what Is Happening!

Best hindi news platform for youth
www.yoyocial.news