OTT Web Series: रोमांच और सस्पेंस से भरपूर होगा पूरा हफ्ता, रिलीज होंगी ये वेब सीरीज और फिल्में

तो आइए जानते हैं इस हफ्ते रिलीज होने वाली फिल्मों और सीरीज के बारे में-
OTT Web Series: रोमांच और सस्पेंस से भरपूर होगा पूरा हफ्ता, रिलीज होंगी ये वेब सीरीज और फिल्में

सोमवार यानी नए हफ्ते की शुरुआत और नए हफ्ते के साथ ही इंतजार ओटीटी पर रिलीज होने वाली फिल्मों और सीरीज का। ओटीटी के बढ़ते चलन को देखते हुए ना सिर्फ दर्शक लगातार इससे जुड़े रहते हैं, बल्कि मेकर्स भी लगातार लोगों के लिए नए-नए तरह कंटेंट पेश करते रहते हैं। इसी क्रम में इस हफ्ते भी अलग-अलग भाषाओं के कई सारे कंटेंट ओटीटी प्लेटफॉर्म्स पर रिलीज होने वाले हैं। तो आइए जानते हैं इस हफ्ते रिलीज होने वाली फिल्मों और सीरीज के बारे में-

हार्टब्रेक हाई

हार्टब्रेक हाई, एक आगामी ऑस्ट्रेलियाई ड्रामा सीरीज है, जिसे हैना कैरोल चैपमैन ने बनाया है। यह नेटवर्क टेन पर पहली बार प्रदर्शित 1994 की श्रृंखला का रीबूट है। 8 एपिसोड वाले इस शो का प्रीमियर 14 सितंबर को नेटफ्लिक्स पर होगा।

'दहन-राकन का रहस्य'

इस सीरीज की कहानी एक ऐसे एक बदनाम आईएएस अधिकारी के ईर्ग-गिर्द घूमती है, जो खुद को सही साबित करने के लिए राह निकल पड़ा है। विक्रांत पवार द्वारा निर्देशित, डिज्नी प्लस हॉटस्टार की यह एक अलौकिक थ्रिलर ड्रामा सीरीज है, जिसमें टिस्का चोपड़ा मुख्य भूमिका में हैं। सीरीज 16 सितंबर से स्ट्रीम की जाएगी।

जोगी

एक्टर दिलजीत दोसांझ की आगामी फिल्म 'जोगी' सन 1984 के दंगों पर आधारित है। ली अब्बास जफर के निर्देशन में बनी इस फिल्म में दिलजीत दोसांझ के अलावा कुमुद मिश्रा, मो. जीशान अय्यूब, हितेन तेजवानी और अमायरा दस्तूर फिल्म में मुख्य भूमिकाओं में हैं। जोगी अली अब्बास जफर और हिमांशु किशन मेहरा ने इस फिल्म को प्रोड्यूस किया है। यह फिल्म 16 सितंबर 2022 को नेटफ्लिक्स पर रिलीज होगी।

देवलोक विद देवदत्त पटनायक' 3

जाने-माने लेखक और पौराणिक कथाकार देवदत्त पटनायक द्वारा अभिनीत, देवलोक विद देवदत्त पटनायक' 3 का नया सीजन शुरू होने वाला है। इस शो में उनके साथ अभिनेत्री रसिका दुग्गल भी नजर आने वाली हैं। नया सीजन दर्शकों को असंख्य कहानियों, प्रतीकों और अनुष्ठानों के माध्यम से एक आकर्षक दौरे पर ले जाएगा, जो हिंदू संस्कृति का आधार बनते हैं। इसे 16 सितंबर से डिस्कवरी प्लस पर देख सकते हैं।

Keep up with what Is Happening!

Related Stories

No stories found.
Best hindi news platform for youth. हिंदी ख़बरों की सबसे तेज़ वेब्साईट
www.yoyocial.news