बिहार में महिला और 3 बच्चों का शव बरामद, हत्या की आशंका

बिहार के नवादा जिले के रजौली थाना क्षेत्र में एक डैम से पुलिस ने बुधवार की सुबह एक साथ एक महिला और तीन बच्चों सहित चार शव बरामद किए हैं। शवों की अब तक पहचान नहीं हो पाई है।
बिहार में महिला और 3 बच्चों का शव बरामद, हत्या की आशंका

बिहार के नवादा जिले के रजौली थाना क्षेत्र में एक डैम से पुलिस ने बुधवार की सुबह एक साथ एक महिला और तीन बच्चों सहित चार शव बरामद किए हैं। शवों की अब तक पहचान नहीं हो पाई है। रजौली के थाना प्रभारी दरबारी चौधरी ने आईएएनएस को बताया कि ग्रामीणों की सूचना के बाद पुलिस ने फुलवरिया गांव के पास स्थित एक डैम से चार शव बरामद किए हैं। इसमें एक महिला और तीन बच्चे शामिल हैं। उन्होंने बताया कि अब तक शवों की पहचान नहीं हुई है।

चौधरी ने बताया कि महिाला की उम्र 30 से 32 वर्ष के करीब है जबकि बच्चों की उम्र 13 से 10 वर्ष के बीच है। बच्चों में दो लड़की और एक लड़का है। उन्होंने बताया कि महिला के शरीर पर चोट के हल्के निशान हैं।

सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने चारों शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल भेज दिया है। थाना प्रभारी ने बताया कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही मौत के कारणों का पता चल सकेगा। हालांकि पुलिस प्रथम ²ष्टया हत्या का मामला मान कर छानबीन प्रारंभ कर दी है।

इधर, क्षेत्र में शव बरामद होने के बाद ग्रामीणों द्वारा तरह - तरह के कयास लगाए जा रहे हैं।

Keep up with what Is Happening!

No stories found.
Best hindi news platform for youth. हिंदी ख़बरों की सबसे तेज़ वेब्साईट
www.yoyocial.news