महिला डॉक्टर के साथ दुर्व्यवहार के लिए CRPF के DIG के खिलाफ जांच शुरू

बिहार के मुजफ्फरपुर में प्रतिनियुक्त बल की एक महिला चिकित्सक के साथ कथित दुर्व्यवहार के लिए केंद्रीय रिजर्व पुलिस बल (सीआरपीएफ) के एक उप महानिरीक्षक (डीआईजी) के खिलाफ रविवार को एक जांच शुरू की गई।
महिला डॉक्टर के साथ दुर्व्यवहार के लिए CRPF के DIG के खिलाफ जांच शुरू

बिहार के मुजफ्फरपुर में प्रतिनियुक्त बल की एक महिला चिकित्सक के साथ कथित दुर्व्यवहार के लिए केंद्रीय रिजर्व पुलिस बल (सीआरपीएफ) के एक उप महानिरीक्षक (डीआईजी) के खिलाफ रविवार को एक जांच शुरू की गई। पीड़िता ने सीआरपीएफ में संबंधित अधिकारियों के साथ रविवार सुबह बिहार के डीआईजी रेंज मुजफ्फरपुर के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई थी।

अपनी शिकायत में महिला चिकित्सक ने शिकायत की कि डीआईजी ने देर रात तक बार-बार फोन कॉल किए और नशे में उसके घर रहकर अनुपयुक्त ढंग से फायदा उठाया। शिकायतकर्ता सीआरपीएफ कंपोसाइट अस्पताल मुजफ्फरपुर में तैनात है।

सीआरपीएफ ने एक बयान में कहा, तथ्यों की जांच करने का आदेश दिया गया है और अपराधी के खिलाफ उचित कार्रवाई की जाएगी।

सीआरपीएफ ने आगे स्पष्ट किया कि जवान अपनी महिला कर्मियों के लिए सुरक्षित वातावरण बनाने के लिए प्रतिबद्ध है और दुर्व्यवहार के लिए जीरो टॉलरेंस की नीति है।

सीआरपीएफ, एक 3.25 लाख मजबूत बल, देश में आंतरिक रूप से आतंकवादी जम्मू और कश्मीर क्षेत्र और माओवाद प्रभावित राज्यों में आंतरिक सुरक्षा प्रदान करती है।

Keep up with what Is Happening!

No stories found.
Best hindi news platform for youth. हिंदी ख़बरों की सबसे तेज़ वेब्साईट
www.yoyocial.news