बिहार: पीपीई किट पहनकर विधायक पहुंची सदर अस्पताल, कोरोना मरीजों का जाना हाल

बिहार: पीपीई किट पहनकर विधायक पहुंची सदर अस्पताल, कोरोना मरीजों का जाना हाल

भारतीय जनता पार्टी की विधायक और अंतर्राष्ट्रीय शूटर श्रेयसी सिंह ने कोरोना मरीजों का हाल जानने के लिए अपने विधानसभा क्षेत्र जमुई में सदर अस्पताल का दौरा किया।

भारतीय जनता पार्टी की विधायक और अंतर्राष्ट्रीय शूटर श्रेयसी सिंह ने कोरोना मरीजों का हाल जानने के लिए अपने विधानसभा क्षेत्र जमुई में सदर अस्पताल का दौरा किया। वो पीपीई किट पहनकर कोविड डेडिकेटेड वार्ड पहुंची, जहां उन्होंने कोरोना मरीजों से मुलाकात की और उनके इलाज के विषय में जानकारी ली।

इस दौरान भाजपा विधायक ने सिविल सर्जन और चिकित्सकों से बातचीत की और कोरोना के इलाज की स्थिति और सुविधाओं का जायजा लिया।

अस्पताल निरीक्षण के बाद श्रेयसी सिंह ने बताया कि जमुई को जल्द ही आधा दर्जन बीआईपीएपी मशीन उपलब्ध हो जाएगा।

उन्होंने दावा करते हुए कहा कि वे पिछले 15 से 20 दिनों से कोरोना महामारी को लेकर लगातार स्वास्थ्यकर्मियों, पदाधिकारियों एवं स्वास्थ्य मंत्री से संपर्क में हैं। उन्होंने कहा कि प्रारंभ से ही उनका जमुई जिला में कोरोना जांच, इलाज के उपकरण और बेड की संख्या बढ़ाने पर जोर रहा है।

उन्होंने कहा कि कोरोना मरीजों के लिए 40 और बेड बढ़ाए जाएंगें, जिससे कोरोना मरीजों के लिए जिला सदर अस्पताल में कुल बेडों की संख्या 80 हो जाएगी।

उन्होंने कहा, 'सुविधाओं के अभाव में जो लोग पटना और भागलपुर जाने को विवश हैं, उन्हें सभी सुविधाएं जमुई में जल्द से जल्द उपलब्ध कराने का प्रयास किया जा रहा है।'

सिंह ने कहा कि 'कोरोना महामारी है, मगर हम सब मिलकर इसका डटकर सामना करेंगे।' लोगों को भरोसा देते हुए उन्होंने कहा कि अधीर ना हों। हम हर परिस्थिति में आपके साथ हैं और इसी उद्देश्य से कोविड वार्ड में संक्रमित मरीजों से मिलकर उनका हाल चाल जाना।

उन्होंने कहा कि चार वेंटीलेटर को चालू करने के लिए जिला स्तर पर ही तकनीशियन की बहाली कुछ दिनों में कर ली जाएगी। श्रेयसी सिंह ने बताया कि जिले के कोरोना मरीजों का इलाज जमुई में ही हो इसके लिए वे लगातार स्वास्थ्य मंत्री के संपर्क में हैं।

Keep up with what Is Happening!

No stories found.
Best hindi news platform for youth
www.yoyocial.news