टीएमसी की जीत के एक दिन बाद नीतीश ने दी बधाई, ममता का नाम लेने से किया परहेज

टीएमसी की जीत के एक दिन बाद नीतीश ने दी बधाई, ममता का नाम लेने से किया परहेज

पश्चिम बंगाल विधानसभा चुनाव में ममता बनर्जी की पार्टी तृणमूल कांग्रेस (टीएमसी) की शानदार जीत के एक दिन बाद बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने टीएमसी को बधाई दी है।

पश्चिम बंगाल विधानसभा चुनाव में ममता बनर्जी की पार्टी तृणमूल कांग्रेस (टीएमसी) की शानदार जीत के एक दिन बाद बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने टीएमसी को बधाई दी है। नीतीश हालांकि इस क्रम में ममता बनर्जी के नाम लेने से परहेज रखा। मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने सोमवार को अपने अधिकारिक ट्विटर हैंडल से एक के बाद एक ट्वीट कर एक साथ अन्य राज्यों में हुए चुनाव में विजयी पार्टियों को भी बधाई और शुभकामना दी है।

नीतीश ने अपने पहले ट्वीट में भाजपा को बधाई दते हुए लिखा, "असम में दूसरी बार तथा पुडुचेरी में विजय हासिल करने पर भारतीय जनता पार्टी को हार्दिक बधाई एवं शुभकामनाएं।"

इसके बाद एक अन्य ट्वीट में मुख्यमंत्री ने टीएमसी को बधाई दी है। इस दौरान हालांकि उन्होंने ममता बनर्जी का नाम नहीं लिया। उन्होंने ट्वीट किया, "पश्चिम बंगाल विधानसभा चुनाव में तीसरी बार विजय हासिल करने पर तृणमूल कांग्रेस पार्टी को हार्दिक बधाई एवं शुभकामनाएं।"

इसके अलावे एक अन्य ट्वीट में उन्होंने लिखा, "इस जीत पर मेरी बधाई स्वीकारें एम के स्टालिन जी। 2017 और 2018 में जब मैं चेन्नई यात्रा पर आया था तो कामना किया था कि आप तमिलनाडु के मुख्यमंत्री बनें। मुझे भरोसा है कि आप अपने पिताजी के आदशरें पर चलते हुए राज्य को नयी ऊंचाइयों पर लेकर जाएंगे।"

इसके बाद मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने केरल के पी विजयन को भी बधाई दी है।

Keep up with what Is Happening!

No stories found.
Best hindi news platform for youth
www.yoyocial.news