नीतीश ने चिकित्सकों, पारा मेडिकल स्टाफ के रिक्त पदों को शीघ्र भरने के दिए निर्देश

नीतीश ने चिकित्सकों, पारा मेडिकल स्टाफ के रिक्त पदों को शीघ्र भरने के दिए निर्देश

राज्य में चिकित्सकों और पारा मेडिकल स्टाफों की कमी को दूर करने के लिए मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने चिकित्सकों और पारा मेडिकल स्टाफ के रिक्त पदों की नियुक्ति की प्रक्रिया को तेजी से पूरा करने का निर्देश दिया है।

बिहार में एक ओर जहां कोरोना संक्रमितों की संख्या में तेजी से वृद्धि दर्ज की जा रही है, वहीं सरकार को अब चिकित्सकों और पारा मेडिकल स्टाफों के रिक्त पदों की कमी की याद आई है। राज्य में चिकित्सकों और पारा मेडिकल स्टाफों की कमी को दूर करने के लिए मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने चिकित्सकों और पारा मेडिकल स्टाफ के रिक्त पदों की नियुक्ति की प्रक्रिया को तेजी से पूरा करने का निर्देश दिया है।

मुख्यमंत्री ने शनिवार को चिकित्सकों और पारा मेडिकल स्टाफ के रिक्त पदों की नियुक्ति की प्रक्रिया को तेजी से पूरा करने का निर्देश देते हुए कहा कि वाक-इन-इंटरव्यू प्रक्रिया के माध्यम से प्रत्येक जिला में आवश्यकतानुसार चिकित्सकों और पारा मेडिकल स्टाफ के रिक्त पदों पर नियुक्ति की जाए।

मुख्यमंत्री के निर्देश पर मुख्यमंत्री के प्रधान सचिव दीपक कुमार की अध्यक्षता में बैठक आयोजित की गई, जिसमें निर्णय लिया गया कि चिकित्सकों एवं पारा मेडिकल स्टाफ के रिक्त पदों को भरने की प्रक्रिया जल्द की जाएगी।

बैठक में मुख्यमंत्री के प्रधान सचिव के अलावा आपदा प्रबंधन विभाग के प्रधान सचिव प्रत्यय अमृत, बिहार तकनीकी सेवा आयोग के अध्यक्ष अजय कुमार चौधरी एवं राज्य स्वास्थ्य समिति के कायार्पालक निदेशक मनोज कुमार सहित संबंधित अधिकारी उपस्थित रहे।

Keep up with what Is Happening!

No stories found.
Best hindi news platform for youth
www.yoyocial.news