सरकारी कार्यक्रम में नीतीश ने VIP कुर्सी छोड़ मंगाई छोटी कुर्सी, भौचक रह गए दोनों डिप्‍टी सीएम और अफसर

सरकारी कार्यक्रम में नीतीश ने VIP कुर्सी छोड़ मंगाई छोटी कुर्सी, भौचक रह गए दोनों डिप्‍टी सीएम और अफसर

कार्यक्रम में वह अचानक अपनी कुर्सी छोड़कर उठ गए। यह कुर्सी मंच पर लगाई गई कुर्सियों में सबसे बड़ी और ऊंची थी। इसके बाद सीएम ने अपने लिए सबसे छोटी कुर्सी मंगाई और उस पर बैठे।

बिहार की राजधानी पटना में एक सरकारी कार्यक्रम के दौरान मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने ऐसा कदम उठाया, जिससे हर कोई हैरान रह गया। दरअसल, नीतीश कुमार ने भरे मंच पर वीआईपी कुर्सी छोड़ दी। इसके बाद उन्होंने कार्यक्रम में मौजूद सबसे छोटी कुर्सी मंगवाई और उस पर बैठ गए। इस पूरे घटनाक्रम के दौरान दोनों डिप्टी सीएम भी मौजूद थे। उनके अलावा मंच पर मौजूद अन्य नेता भी नीतीश कुमार की यह सादगी देखकर चौंक गए।

कार्यक्रम में वह अचानक अपनी कुर्सी छोड़कर उठ गए। यह कुर्सी मंच पर लगाई गई कुर्सियों में सबसे बड़ी और ऊंची थी। इसके बाद सीएम ने अपने लिए सबसे छोटी कुर्सी मंगाई और उस पर बैठे। सीएम के सबसे छोटी कुर्सी पर बैठने की वजह से उनके आसपास बैठे नेता और अधिकारी भी खुद को असहज स्थिति में पा रहे थे।

जानकारी के मुताबिक, पटना में 5 जनवरी बुधवार को जल जीवन हरियाली कार्यक्रम आयोजित किया गया था। इस कार्यक्रम में मुख्यमंत्री नीतीश कुमार, उपमुख्यमंत्री तार किशोर प्रसाद व रेणु देवी, ग्रामीण विकास मंत्री विजय चौधरी सहित सभी विभागों के प्रधान सचिव मौजूद थे। इस बीच सीएम नीतीश कुमार अचानक अपनी कुर्सी छोड़कर खड़े हो गए। यह देखकर कार्यक्रम में मौजूद हर शख्स हैरान रह गया।

बताया जा रहा है कि इस दौरान नीतीश कुमार ने अपनी कुर्सी बदलने के लिए कहा और सबसे छोटी कुर्सी मंगवाई। इसके बाद उन्होंने छोटी कुर्सी पर बैठकर कार्यक्रम का उद्घाटन किया।

लोगों का कहना है कि इस कार्यक्रम के लिए मंच पर कई कुर्सियां लगाई गई थीं। इनमें सबसे बड़ी और ऊंची मुख्यमंत्री नीतीश कुमार की थी। जब नीतीश कुमार इस कुर्सी पर बैठे तो वह खुद को असहज महसूस करने लगे। ऐसे में वह तत्काल कुर्सी से उठकर खड़े हो गए।

बिहार के मुख्‍यमंत्री नीतीश कुमार ने मंगलवार को राजधानी पटना में जल जीवन हरियाली कार्यक्रम के दौरान अपने लिए रखी वीआईपी कुर्सी छोड़ दी। सीएम ने अपने लिए सबसे छोटी कुर्सी मंगाई। उनके इस अंदाज से कार्यक्रम में मौजूद दोनों डिप्‍टी सीएम और बड़े-बड़े सरकारी अफसर दंग रह गए।

Keep up with what Is Happening!

Related Stories

Best hindi news platform for youth
www.yoyocial.news