बिहार: छुट्टी पर घर आए SI की लोहे के रॉड से पीट-पीटकर हत्या

बिहार: छुट्टी पर घर आए SI की लोहे के रॉड से पीट-पीटकर हत्या

बिहार के सारण जिले के अवतार नगर थाना क्षेत्र में अज्ञात अपराधियों ने एक सहायक निरीक्षक (एसआई) की लोहे के रॉड से पीट-पीटकर हत्या कर दी। एसआई का शव बुधवार की शाम डुमरी जुआरा गांव के पास एक खेत से बरामद किया गया।

बिहार के सारण जिले के अवतार नगर थाना क्षेत्र में अज्ञात अपराधियों ने एक सहायक निरीक्षक (एसआई) की लोहे के रॉड से पीट-पीटकर हत्या कर दी। एसआई का शव बुधवार की शाम डुमरी जुआरा गांव के पास एक खेत से बरामद किया गया। मृतक एसआई राणा रविरंजन प्रताप सिंह समस्तीपुर जिले के मुफ्फसिल थाने में एसआई के पद पर कार्यरत थे और छुट्टी पर अपने गांव नारांव आए थे।

पुलिस के एक अधिकारी ने गुरुवार को बताया कि एसआई सिंह मंगलवार की शाम धनौरा बाजार सब्जी खरीदने गए थे और उसके बाद वे घर वापस नहीं लौटे।

मंगलवार की रात परिजनों ने उनकी काफी खोज की लेकिन वे नहीं मिले। इसके बाद उनके पुत्र अमन प्रताप ने अपहरण की एक प्राथमिकी स्थानीय थाने में दर्ज कराई।

इसी दौरान पुलिस मामले की जांच कर ही रही थी जब बुधवार की शाम उनका शव डुमरी जुआरा गांव के पास एक खेत से बरामद किया गया।

अधिकारी ने बताया कि घटनास्थल से लोहे का रॉड और हंसिया बरामद किया गया है। मृतक के शरीर पर चोट के निशान भी हैं। ऐसे में संभावना है कि इनकी हत्या पीट-पीटकर की गई है।

सहायक पुलिस अधीक्षक अंजनी कुमार ने बताया कि पुलिस पूरे मामले की छानबीन कर रही है। पुलिस ने शव को अपने कब्जे में कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। हत्या के कारणों का अब तक पता नहीं चल पाया है।

Keep up with what Is Happening!

No stories found.
Best hindi news platform for youth
www.yoyocial.news