महिला ने नीतीश कुमार से की शिकायत, 'JDU विधायक ने की मेरे पति की हत्या'

बिहार के वाल्मीकि नगर की एक महिला ने सोमवार को जदयू विधायक रिंकू सिंह के खिलाफ पुलिस की निष्क्रियता का आरोप लगाते हुए मुख्यमंत्री नीतीश कुमार को शिकायत दी है। शिकायतकर्ता कुमुद वर्मा ने आरोप लगाया है कि
महिला ने नीतीश कुमार से की शिकायत, 'JDU विधायक ने की मेरे पति की हत्या'

बिहार के वाल्मीकि नगर की एक महिला ने सोमवार को जदयू विधायक रिंकू सिंह के खिलाफ पुलिस की निष्क्रियता का आरोप लगाते हुए मुख्यमंत्री नीतीश कुमार को शिकायत दी है। शिकायतकर्ता कुमुद वर्मा ने आरोप लगाया है कि वाल्मीकि नगर के जदयू विधायक इस साल फरवरी में हुई उनके पति दयानंद वर्मा की हत्या में शामिल हैं, लेकिन बिहार पुलिस ने उन्हें गिरफ्तार नहीं किया है।

कुमुद वर्मा सोमवार को पटना में आयोजित नीतीश कुमार के जनता दरबार में पहुंची। शिकायत के बाद मुख्यमंत्री ने तुरंत उन्हें डीजीपी एस. के. सिंघल के पास भेज दिया।

नीतीश कुमार ने कहा, कृपया उन्हें डीजीपी के पास ले जाएं। वह मामले को देखेंगे।

वाल्मीकि नगर विधायक रिंकू सिंह और उनके दो सहयोगी बबलू कुमार और शकील पूर्व जिला पार्षद दयानंद वर्मा की हत्या के आरोप का सामना कर रहे हैं। मृतक की पत्नी कुमुद वर्मा की लिखित शिकायत पर नौरंगिया थाने में प्राथमिकी दर्ज की गई है।

दयानंद वर्मा की 14 फरवरी को उस समय गोली मारकर हत्या कर दी गई थी, जब वह बाघा शहर के सिरिसिया चौक पर समर्थकों से बातचीत कर रहे थे। पुलिस ने बताया कि बाइक सवार दो हमलावर वहां आए और उन पर अंधाधुंध फायरिंग शुरू कर दी। वर्मा को चार गोलियां लगीं और उप-मंडल अस्पताल, बाघा में उन्होंने दम तोड़ दिया।

दयानंद वर्मा राजनेता होने के साथ-साथ बाघा और आसपास के जिलों में ठेकेदारी भी करते थे। उनकी हत्या के पीछे किसी भी प्रकार का कोई विवाद हो सकता है।

तभी से रिंकू सिंह और उसके दो सहयोगी फरार हैं।

Keep up with what Is Happening!

Related Stories

No stories found.
Best hindi news platform for youth. हिंदी ख़बरों की सबसे तेज़ वेब्साईट
www.yoyocial.news