पटना में गैंगरेप के बाद महिला को पानी से भरे गड्ढे में फेंका

फतुहा एसएचओ मनोज कुमार ने कहा कि महिला नियमित रूप से अपनी नौकरी के लिए बिहार शरीफ से पटना साहिब आती थी।
पटना में गैंगरेप के बाद महिला को पानी से भरे गड्ढे में फेंका

पुलिस ने सोमवार को यह जानकारी दी कि पटना के फतुहा इलाके में चार लोगों ने 30 वर्षीय एक महिला को बंदी बनाकर उसके साथ सामूहिक दुष्कर्म किया। आरोपियों ने वारदात को अंजाम देने के बाद रविवार शाम को उसे एनएच 30 के पास पानी के गड्ढे में फेंक दिया और फिर फरार हो गया। पीड़िता के बयान के मुताबिक, आरोपियों ने उसे रविवार तक बंधक बनाकर रखा और एक-एक कर उसके साथ दुष्कर्म किया।

फतुहा एसएचओ मनोज कुमार ने कहा कि महिला नियमित रूप से अपनी नौकरी के लिए बिहार शरीफ से पटना साहिब आती थी। रविवार को, वह राजगीर-नई दिल्ली श्रमजीवी एक्सप्रेस ट्रेन में आई और पटना साहिब रेलवे स्टेशन पर उतर गई। उसने एक ऑटो लिया और फतुहा पहुंची, लेकिन मचुरिया जाने के लिए कोई अन्य वाहन नहीं मिलने के कारण वह गंतव्य की ओर पैदल ही जाने लगी।

"स्थानीय गुंडों ने उसे सड़क पर अकेले चलते हुए देखा और उसे जबरदस्ती एक ऑटो में बिठाकर एक अज्ञात स्थान पर ले गए, जहां उन्होंने उसके साथ दुष्कर्म किया। अपराध करने के बाद, आरोपियो ने उसे नई सड़क के पास एक पानी के गड्ढे में फेंक दिया और मौके से फरार हो गए।

उन्होंने कहा कि महिला को एक पुलिस गश्ती दल ने देखा, जो उसे फतुहा पुलिस थाने ले आई।

एसएचओ ने कहा कि हमने पीड़िता का मेडिकल परीक्षण कराया है, जिसमें सामूहिक दुष्कर्म की पुष्टि हुई है। उसने आरोपियों का विवरण दिया है। उन्हें पकड़ने के प्रयास जारी हैं।

Keep up with what Is Happening!

Related Stories

No stories found.