दिल्ली में 19 ऑक्सीजन कंसंट्रेटर के साथ 3 गिरफ्तार

दिल्ली पुलिस ने शनिवार को तीन लोगों को गिरफ्तार किया और उनसे 25 लाख रुपये मूल्य के 19 आयातित ऑक्सीजन कंसंट्रेटर बरामद किए। वे इन कंसंट्रेटर को बहुत अधिक कीमतों पर बेच रहे थे।
दिल्ली में 19 ऑक्सीजन कंसंट्रेटर के साथ 3 गिरफ्तार

दिल्ली पुलिस ने शनिवार को तीन लोगों को गिरफ्तार किया और उनसे 25 लाख रुपये मूल्य के 19 आयातित ऑक्सीजन कंसंट्रेटर बरामद किए। वे इन कंसंट्रेटर को बहुत अधिक कीमतों पर बेच रहे थे। पश्चिम दिल्ली के पुलिस उपायुक्त उर्विजा गोयल ने कहा, पुलिस ने तीन लोगों को गिरफ्तार किया है, जिन्हें भारत अग्रवाल, इशांत गोसाईं और रणबीर सिंह के रूप में आयातित ऑक्सीजन कंसंट्रेटर को अत्यधिक कीमतों पर बेचने के मामले में गिरफ्तार किया गया है।

गोयल ने कहा कि आरोपियों के पास से 19 आयातित ऑक्सीजन कंसंट्रेटर, तीन महंगी कारें और कुल 7.80 लाख रुपये बरामद किए गए हैं।

डीसीपी ने कहा कि 6 मई को, एक सूचना मिली थी कि अग्रवाल नाम का व्यक्ति बहुत अधिक कीमत पर ऑक्सीजन कंसंट्रेटर बेच रहा है और उसके पास ऐसी जीवन रक्षक मशीनों का अवैध भंडारण भी है।

कई पुलिस अधिकारियों की एक टीम बनाई गई, जिसने तुरंत जनकपुरी में जिला केंद्र के पाकिर्ंग क्षेत्र के पास जाल बिछाया और एक ग्राहक की मदद से तीनों व्यक्तियों को पकड़ लिया गया। पुलिस ने कहा, ऑक्सीजन कंसंट्रेटर के एक का बाजार मूल्य लगभग 30 से 50 हजार रुपये है।

उनके खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया है।

Keep up with what Is Happening!

No stories found.
Best hindi news platform for youth. हिंदी ख़बरों की सबसे तेज़ वेब्साईट
www.yoyocial.news