अरविंद केजरीवाल के खिलाफ आपत्तिजनक बयान के आरोप में बीजेपी नेता तेजिंदर पाल बग्गा दिल्ली से गिरफ्तार

बग्गा पर दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल पर आपत्तिजनक बयान देने के आरोप में पटियाला में केस दर्ज हुआ था। गौरतलब है कि कुछ दिन पहले कुमार विश्वास और अलका लांबा के घर भी पंजाब पुलिस की टीम पहुंची थी।
अरविंद केजरीवाल के खिलाफ आपत्तिजनक बयान के आरोप में बीजेपी नेता तेजिंदर पाल बग्गा दिल्ली से गिरफ्तार

भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) नेता तेजिंदर पाल सिंह बग्गा को पंजाब पुलिस ने आज दिल्ली से गिरफ्तार कर लिया है। कुछ दिन पहले भी पंजाब पुलिस की एक टीम बग्गा के घर पहुंची थी। बग्गा ने ट्वीट करके इसके बारे में बताया था। बग्गा पर दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल पर आपत्तिजनक बयान देने के आरोप में पटियाला में केस दर्ज हुआ था। गौरतलब है कि कुछ दिन पहले कुमार विश्वास और अलका लांबा के घर भी पंजाब पुलिस की टीम पहुंची थी।

बग्गा ने अपने ट्विटर पर दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल को चुनौती देते हुए एक ट्वीट को पिन कर रखे हैं। उन्होंने इस ट्वीट में लिखा है, 'अरविंद केजरीवाल अगर तुम्हे लगता है कि झूठे केस से डरा लोगे तो ये तुम्हारी गलतफहमी है, जितनी ताकत हैं न उतने केस दर्ज कर, फिर भी तुम्हारी पोल इसी तरीके से खोलता रहूंगा।'

बग्गा पर केजरीवाल के खिलाफ आपत्तिजनक बयान के आरोप में गिरफ्तारी

गौरतलब है कि दिल्‍ली के सीएम अरविंद केजरीवाल के खिलाफ आपत्तिजनक बयान देने के मामले में पटियाला में बग्‍गा के खिलाफ एफआईआर दर्ज कराई गई थी। इसके बाद भारतीय जनता युवा मोर्चा (BJYM) के राष्ट्रीय सचिव ने कहा था कि एक नहीं 100 FIR कर लें। केजरीवाल अगर कश्मीरी हिंदुओं के नरसंहार को झूठा बोलेंगे तो वह भी जरूर बोलेंगे। अगर केजरीवाल कश्मीरी हिंदुओं के नरसंहार पर ठहाके लगाएंगे तो वह बोलेंगे। फिर चाहे उसके लिए उन्‍हें जो अंजाम भुगतना पड़े।

बीजेपी का निशाना

दिल्ली बीजेपी ने बग्गा की गिरफ्तारी का विरोध किया है। बीजेपी नेता कपिल मिश्रा ने कहा, 'तेजिंदर पाल बग्गा को पंजाब पुलिस के 50 जवान उनके घर से गिरफ्तार करके ले गए। लेकिन बग्गा ऐसी चीजों से डरने वाले नहीं हैं।'

केस दर्ज होने के बाद बग्गा ने एक वीडियो जारी कर कहा था कि अरविंद केजरीवाल और पंजाब सरकार अपनी ताकत का दुरुपयोग कर रही है। बग्गा ने कहा था कि वह कश्मीर पंडितों से माफी मांगने तक केजरीवाल की आलोचना जारी रखेंगे। बग्गा ने आरोप लगाया था कि केजरीवाल ने कश्मीरी पंडितों का अपमान किया है।

कुमार विश्वास और अलका लांबा के घर भी पहुंची थी पंजाब पुलिस
गौरतलब है कि कुछ दिन पहले कुमार विश्वास और कांग्रेस नेता अल्का लांबा के घर पर भी पंजाब पुलिस की टीम पहुंची थी। विश्वास ने ट्वीट करके इसके बारे में जानकारी दी थी। पंजाब चुनाव के समय कुमार विश्वास के बयान पर खलबली मच गई थी। कुमार ने आरोप लगाया था कि अरविंद केजरीवाल ने उनसे कहा था कि एक दिन वह पंजाब के मुख्यमंत्री बनेंगे या एक स्वतंत्र राष्ट्र (खालिस्तान) के पहले प्रधानमंत्री बनेंगे।

चुनाव आयोग ने कुमार विश्वास के वीडियो बयान पर रोक लगा दी थी। कुछ समय बाद खतरे को देखते हुए कुमार विश्वास को केंद्र सरकार ने Y कैटेगरी की सुरक्षा भी दे दी थी। विश्वास पर रोपड़ में एक केस भी दर्ज हुआ था। इस मामले में पंजाब-हरियाणा हाई कोर्ट ने राहत देते हुए उनकी गिरफ्तारी पर अंतरिम रोक लगा दी थी। जब अलका लांबा के घर पंजाब पुलिस पहुंची थी तो उन्होंने भी ट्वीट किया था। गौरतलब है कि अलका लांबा भी आप सरकार पर लगातार हमलावर रहती हैं।

Keep up with what Is Happening!

Related Stories

No stories found.