ऑक्सीजन की कमी से हुई मौतों पर सीएम केजरीवाल पर चले आपराधिक मुकदमा: BJP

भारतीय जनता पार्टी ने दिल्ली में ऑक्सीजन की कमी से हुई कोविड मरीजों की मौत के लिए मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को जिम्मेदार ठहराया है।
ऑक्सीजन की कमी से हुई मौतों पर सीएम केजरीवाल पर चले आपराधिक मुकदमा: BJP

भारतीय जनता पार्टी ने दिल्ली में ऑक्सीजन की कमी से हुई कोविड मरीजों की मौत के लिए मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को जिम्मेदार ठहराया है। इसके लिए मुख्यमंत्री केजरीवाल के खिलाफ आपराधिक मुकदमा चलाने की मांग की है।

भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष आदेश कुमार गुप्ता ने कहा, "ऑक्सीजन किल्लत का नाटक करने वाले मुख्यमंत्री केजरीवाल, अब ऑक्सीजन ऑडिट के नाम से डर गए हैं। जनता सब जान चुकी है। दिल्ली में जो मौतें ऑक्सीजन की कमी से हुईं, उसके लिए दिल्ली के मुख्यमंत्री पर आपराधिक मुकदमा चले।"

प्रदेश अध्यक्ष ने कहा कि अन्य राज्यों में 250-300 मीट्रिक टन ऑक्सीजन में इलाज हो रहा था, दिल्ली अपना 590 मीट्रिक टन का कोटा तक नहीं उठा पायी। पूरे देश में सबसे ज्यादा ऑक्सीजन दिल्ली को मिली है।

ऑक्सीजन ऑडिट की मांग उठते ही केजरीवाल सरकार ने अपनी 976 मीट्रिक टन की डिमांड घटा कर 582 कर दी। इसका केजरीवाल सरकार को जवाब देना चाहिए।

भाजपा की दिल्ली इकाई ने आम आदम पार्टी नेताओं पर सिलिंडर की जमाखोरी का भी आरोप लगाया। भाजपा ने कहा कि मुख्यमंत्री केजरीवाल क्यों नही बताते कि उनके मंत्री, विधायकों के घरों में सिलेंडर कहां से पहुंचे, क्या सरकार ऑक्सीजन अस्पतालों की जगह उनके घरों में कर रही थी सप्लाई? ओडिशा से ऑक्सीजन एयरलिफ्ट क्यों नहीं की गई, मुख्यमंत्री जवाब दें।

The Bharatiya Janata Party has blamed Chief Minister Arvind Kejriwal for the deaths of Covid patients caused by lack of oxygen in Delhi.

Keep up with what Is Happening!

No stories found.
Best hindi news platform for youth. हिंदी ख़बरों की सबसे तेज़ वेब्साईट
www.yoyocial.news