Delhi : मलकागंज सब्जी मंडी इलाके में चार मंजिला इमारत गिरी, कई लोगों के दबे होने की आशंका

दिल्ली के सब्जी मंडी इलाके में सोमवार को एक चार मंजिला इमारत भरभराकर गिर गई। मलबे में से एक व्यक्ति को बाहर निकाला गया है। फिलहाल पुलिस भी मौके पर पहुंच गई है और राहत व बचाव कार्य जारी है। आशंका जताई जा रही है कि इमारत के मलबे में कई लोग दबे हुए हैं।
Delhi : मलकागंज सब्जी मंडी इलाके में चार मंजिला इमारत गिरी, कई लोगों के दबे होने की आशंका

दिल्ली के सब्जी मंडी इलाके में सोमवार को एक चार मंजिला इमारत भरभराकर गिर गई। मलबे में से एक व्यक्ति को बाहर निकाला गया है। फिलहाल पुलिस भी मौके पर पहुंच गई है और राहत व बचाव कार्य जारी है। आशंका जताई जा रही है कि इमारत के मलबे में कई लोग दबे हुए हैं।

जानकारी मिलते ही मौके पर दमकल विभाग की सात गाड़ियां पहुंच गई हैं। बताया जा रहा है कि मलबे में दो बच्चों समेत कई लोग दब गए हैं। वहीं, कुछ गाड़ियों के भी दबे होने की बात कही जा रही है।

पुलिस ने बताया कि यह घटना मलकागंज के पास सब्जी मंडी घंटा घर स्थित रॉबिन सिनेमा के सामने हुई है। सोमवार दोपहर 11:50 बजे पुलिस को एक स्थानीय निवासी ने फोन कॉल कर घटना की जानकारी दी, जिसके बाद तत्काल पुलिस और दमकल विभाग मौके पर पहुंचा।

मुख्यमंत्री केजरीवाल ने जताया दुख ;-

घटना को लेकर सीएम केजरीवाल ने भी दुख व्यक्त किया है। उन्होंने कहा कि सब्जी मंडी इलाके में इमारत गिरने का हादसा बेहद दुखद है। प्रशासन राहत और बचाव कार्य में जुटा है, जिला प्रशासन के माध्यम से मैं खुद हालात पर नजर बनाए हूं।

70 साल पुरानी थी इमारत :-

बता दें कि जो इमारत गिरी है वह 70 साल पुरानी थी। इसे निगम ने पहले ही जर्जर घोषित किया हुआ है, इसलिए बिल्डिंग रिहायशी नहीं थी। हालांकि सबसे नीचले तले पर एक हलवाई की दुकान थी।

बताया गया कि आज 4-5 मजदूर दुकान में ही ड्रिलिंग का काम कर रहे थे। आस-पास के लोगों के मुताबिक अचानक बिल्डिंग भरभरा कर गिर गई। पूरी आशंका है कि सभी मजदूर अंदर ही दबे हुए हैं।

जब इमारत गिरी तो उसके बगल से एक परिवार गुजर रहा था, जिसमें दो बच्चे और पति-पत्नी थे। वो भी इसके नीचे आ गए। फिलहाल इनमें से केवल एक को बाहर निकाला गया है।

Keep up with what Is Happening!

Related Stories

No stories found.
Best hindi news platform for youth. हिंदी ख़बरों की सबसे तेज़ वेब्साईट
www.yoyocial.news