दिल्ली मेट्रो ने सेवाओं का निलंबन 'अगली सूचना' तक बढ़ाया

दिल्ली सरकार के एक और सप्ताह (24 मई तक) के लिए शहर में लॉकडाउन के आदेश के मद्देनजर, दिल्ली मेट्रो रेल कॉरपोरेशन (डीआरएमसी) ने रविवार को घोषणा की कि वह अपनी सेवाओं के निलंबन को 'अगली सूचना तक' बढ़ा रहा है।
दिल्ली मेट्रो ने सेवाओं का निलंबन 'अगली सूचना' तक बढ़ाया

दिल्ली सरकार के एक और सप्ताह (24 मई तक) के लिए शहर में लॉकडाउन के आदेश के मद्देनजर, दिल्ली मेट्रो रेल कॉरपोरेशन (डीआरएमसी) ने रविवार को घोषणा की कि वह अपनी सेवाओं के निलंबन को 'अगली सूचना तक' बढ़ा रहा है। डीएमआरसी ने कोविड-19 महामारी के प्रसार को रोकने के लिए 9 मई से सेवाओं के निलंबन के लिए कोई विशेष समय सीमा साझा नहीं की है।

डीएमआरसी ने ट्वीट कर कहा कि राष्ट्रीय राजधानी क्षेत्र दिल्ली सरकार द्वारा कोविड 19 की रोकथाम के लिए दिल्ली में कर्फ्यू के विस्तार के मद्देनजर, इसकी सभी लाइनों पर दिल्ली मेट्रो सेवाएं भी अगली सूचना तक निलंबित रहेंगी। सेवाओं में किसी भी बदलाव को अधिसूचित किया जाएगा।

9 मई को, दिल्ली मेट्रो ने शहर में कर्फ्यू के विस्तार पर दिल्ली सरकार द्वारा जारी संशोधित दिशानिर्देशों के मद्देनजर 17 मई को सुबह 5 बजे तक अपनी सभी लाइनों पर सेवाओं को निलंबित कर दिया था।

शनिवार को दिल्ली में कोविड-19 के कारण 262 मौतों सहित 6,456 नए मामले दर्ज किए गए।

शहर में लॉकडाउन के विस्तार की घोषणा करते हुए, मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने कहा कि हालांकि पिछले कुछ दिनों में, कोविड-19 मामले और पॉजिटीविटी दर में कमी आई है, कोई भी जल्दबाजी महामारी की चल रही दूसरी लहर में अब तक प्राप्त लाभ को बर्बाद कर देगी।

Keep up with what Is Happening!

No stories found.
Best hindi news platform for youth. हिंदी ख़बरों की सबसे तेज़ वेब्साईट
www.yoyocial.news