दिल्ली PWD ने मानसून के कारण इंजीनियरिंग कर्मचारियों की छुट्टी रद्द की

दिल्ली सरकार के लोक निर्माण विभाग (पीडब्ल्यूडी) ने शहर में बारिश के कारण लगातार जलजमाव और सड़कों के क्षतिग्रस्त होने को देखते हुए अपने इंजीनियरिंग कर्मचारियों की 30 सितंबर तक की छुट्टी रद्द कर दी है।
दिल्ली PWD ने मानसून के कारण इंजीनियरिंग कर्मचारियों की छुट्टी रद्द की

दिल्ली सरकार के लोक निर्माण विभाग (पीडब्ल्यूडी) ने शहर में बारिश के कारण लगातार जलजमाव और सड़कों के क्षतिग्रस्त होने को देखते हुए अपने इंजीनियरिंग कर्मचारियों की 30 सितंबर तक की छुट्टी रद्द कर दी है। विभाग ने अधिकारियों से स्वास्थ्य संबंधी समस्याओं या अभूतपूर्व स्थिति को छोड़कर, पहले से ही छुट्टी पर चल रहे इंजीनियरिंग कर्मचारियों को वापस बुलाने और स्वीकृत छुट्टियों को रद्द करने के लिए भी कहा है।

सोमवार को कई जगहों पर जलजमाव के कारण ट्रेफिक की भारी समस्या देखी गई थी, मंगलवार की सुबह स्थिति बहुत अलग नहीं थी और मयूर विहार, विकास मार्ग, प्रगति मैदान आदि सहित कई हिस्सों में वाहनों की आवाजाही प्रभावित हुई।

मानसून के आगमन ने राष्ट्रीय राजधानी में उमस और लू से भले ही काफी राहत दी हो, लेकिन पिछले 24 घंटों में दो लोगों की डूबने से मौत हो गई है।

पुलिस ने बताया कि मंगलवार को एक ताजा घटना में नरेला क्षेत्र के होलांबी कलां में एक 9 वर्षीय बच्चा सीवर में डूब गया।

दक्षिणी दिल्ली के पुल प्रह्लादपुर में सोमवार को एक रेलवे अंडरपास पर 27 वर्षीय एक व्यक्ति डूब गया, जब वह कथित तौर पर बारिश में सेल्फी लेने की कोशिश कर रहा था।

सोमवार को अधिकतम तापमान सामान्य से आठ डिग्री कम 26.5 डिग्री सेल्सियस और न्यूनतम 24 डिग्री सेल्सियस दर्ज किया गया, जो साल के इस समय के लिए सामान्य से तीन डिग्री कम था।

मौसम विभाग ने कहा, "शुक्रवार तक हल्की बारिश / बूंदा बांदी जारी रहने की उम्मीद है और अधिकतम तापमान 35 डिग्री सेल्सियस के नीचे रहने की उम्मीद है।"

Keep up with what Is Happening!

No stories found.
Best hindi news platform for youth. हिंदी ख़बरों की सबसे तेज़ वेब्साईट
www.yoyocial.news