दिल्ली रोहिणी कोर्ट में फायरिंग, 2 गैंगस्टर समेत 4 की मौत

दिल्ली के रोहिणी कोर्ट परिसर में शुक्रवार को फायरिंग की घटना सामने आई है, जिसमें गैंगस्टर समेत कई की मौत हो गई है।
दिल्ली रोहिणी कोर्ट में फायरिंग, 2 गैंगस्टर समेत 4 की मौत

यहां रोहिणी कोर्ट के अंदर शुक्रवार को गोलीबारी की घटना में एक गैंगस्टर सहित तीन लोगों की मौत हो गई। सूत्रों के मुताबिक घटना रोहिणी एनडीपीएस कोर्ट नंबर 207 में हुई।

दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल ने गिरफ्तार गैंगस्टर जितेंद्र सिंह मान उर्फ गोगी को कोर्ट में पेश किया था। गोगी की उसके प्रतिद्वंद्वियों ने गोली मारकर हत्या कर दी थी। सूत्रों ने पुष्टि की कि हमलावर टीलू ताजपुरिया गिरोह के थे।

गोगी को स्पेशल सेल ने अप्रैल में गिरफ्तार किया था। वह हरियाणा की 22 वर्षीय गायिका हर्षिता दहिया की हत्या में शामिल था, जिसे 2017 में पानीपत में हमलावरों ने गोली मार दी थी। गोगी पर दिल्ली में 4 लाख रुपये और हरियाणा में 2.5 लाख रुपये का नकद इनाम था।

दिल्ली पुलिस के एक प्रवक्ता ने घटना की पुष्टि करते हुए कहा कि पुलिस की एक टीम ने त्वरित कार्रवाई की और जवाबी फायरिंग शुरू की। हमलावरों में से दो वकील के पोशाक में थे और उन्होंने जितेंद्र गोगी पर हमला किया। प्रवक्ता ने कहा, "दोनों हमलावर गोगी के साथ मारे गए।"

सूत्रों ने कहा, "उन्होंने गोगी को मार डाला और पुलिस ने उन्हें मार डाला।" सूत्रों ने कहा कि न्यायाधीश घटना के समय अदालत में मौजूद थे। फायरिंग में एक महिला वकील भी घायल हो गई।

दिल्ली पुलिस आयुक्त राकेश अस्थाना ने भी पुष्टि की कि हमलावरों को मार गिराया गया है।

Keep up with what Is Happening!

Related Stories

No stories found.