दोस्त को अश्लील वीडियो के आड़ में कर रहा था ब्लैकमेल, पुलिस ने किया गिरफ्तार

मामले की जांच के लिए पुलिस कर्मियों की पांच टीमों का गठन किया गया, जिसमें लक्ष्मी नगर फ्लाईओवर के नीचे बताए गए सुनसान जगह और समय पर उक्त बैग को रखकर ब्लैकमेल करने वाले को पकड़ने के लिए जाल बिछाया गया।
दोस्त को अश्लील वीडियो के आड़ में कर रहा था ब्लैकमेल, पुलिस ने किया गिरफ्तार

जबरन वसूली के मकसद से अपने निजी वीडियो को वायरल करने की धमकी देकर दोस्त को ब्लैकमेल करने के आरोप में एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया गया है। पुलिस के बताया, एक 30 वर्षीय व्यक्ति ने शिकायत दर्ज कराई कि 23 सितंबर को किसी ने उसके घर पर फूलों के गुच्छे के साथ एक लिफाफा गिरा दिया था। लिफाफे में पेनड्राइव के साथ एक पत्र था जिसमें कथित तौर पर शिकायतकर्ता के गर्ल फ्रेंड के साथ अश्लील वीडियो थे। और 10 लाख रुपये की धमकी के साथ पत्र था। कि अगर पैसे नहीं दिए, तो यह वीडियो अगली सुबह ही वायरल कर दिया जाएगा।

मामले की जांच के लिए पुलिस कर्मियों की पांच टीमों का गठन किया गया, जिसमें लक्ष्मी नगर फ्लाईओवर के नीचे बताए गए सुनसान जगह और समय पर उक्त बैग को रखकर ब्लैकमेल करने वाले को पकड़ने के लिए जाल बिछाया गया। ब्लैकमेलर को आधी रात को मौके से बैग उठाते समय गिरफ्तार कर लिया गया।

आरोपी की पहचान समीर जौहरी (31) के रूप में हुई है, उसने स्वीकार किया कि उसने उक्त लिफाफे में पेनड्राइव और 10 लाख रुपये की मांग की थी, जो पिछले 7-8 वर्षों से उसका दोस्त निकला। वे दोनों 2020 में एक सॉफ्टवेयर कंपनी में काम करते थे।

आरोपी ने अपने दोस्त का डेटा कॉपी किया था, जबकि वह किसी काम के लिए जोहरी के लैपटॉप का इस्तेमाल कर रहा था और लॉग आउट करना भूल गया था।

जोहरी ने अपने कर्ज का भुगतान करने के लिए यह कदम उठाया। वह पैसों की कमी के चलते ये सब किया था।

Note: Yoyocial.News लेकर आया है एक खास ऑफर जिसमें आप अपने किसी भी Product का कवरेज करा सकते हैं।

Keep up with what Is Happening!

Related Stories

No stories found.