दिल्ली-NCR में लंबे समय के बाद हुई बारिश, गर्मी से मिली राहत

दिल्ली-एनसीआर में आखिर कार मंगलवार सुबह से बारिश शुरू हो गई। लंबे वक्त के बाद लोगों ने गर्मी से राहत की सांस ली। पिछले कई दिनों से दिल्ली एनसीआर में नमी भरी हवाएं चल रहीं थी।
दिल्ली-NCR में लंबे समय के बाद हुई बारिश, गर्मी से मिली राहत

दिल्ली-एनसीआर में आखिर कार मंगलवार सुबह से बारिश शुरू हो गई। लंबे वक्त के बाद लोगों ने गर्मी से राहत की सांस ली। पिछले कई दिनों से दिल्ली एनसीआर में नमी भरी हवाएं चल रहीं थी। मौसम विभाग ने भी सुबह मॉनसून आने की घोषणा करते हुए अगले कुछ दिनों तक हल्की बारिश की उम्मीद जताई जा रही है।

हालांकि सुबह बारिश होने से दिल्ली के कुछ इलाकों में जलभराव जैसी स्थिति भी उतपन्न हुई। झमाझम बारिश के कारण दिल्ली में एनएच-9 पर जाम लग गया।

मौसम विभाग के अनुसार, साउथ-वेस्ट दिल्ली , साउथ दिल्ली के अलावा एनसीआर में बूंदाबांदी होती रहेगी।

दिल्ली से सटे नोएडा और गाजियाबाद में भी रिमझिम बारिश शुरू हुई है। आने वाले दिनों में हल्की बारिश होने के आसार हैं। साथ ही, आसमान में घने बादल रहने की संभावना जताई जा रही है।

दरअसल बारिश और ठंडी हवाओं से लोगों को झुलसा देने वाली गर्मी से राहत मिली है, बीते कई दिनों से गर्मी के कारण लोगों का हाल बेहाल कर रखा हुआ था।

बारिश के बाद मथुरा रोड पर जलजमाव से ट्रैफिक जाम की नौबत आई है। दिल्ली के कुछ और इलाकों में लोगों को जलभराव की वजह से परेशान होना पड़ रहा है। दिल्ली के कुछ ऐसे इलाके जहां अक्सर सबसे ज्यादा ट्रैफिक रहता है वहां भी गाड़ियां जलभराव के कारण रेंगती नजर आई।

Keep up with what Is Happening!

No stories found.
Best hindi news platform for youth. हिंदी ख़बरों की सबसे तेज़ वेब्साईट
www.yoyocial.news