मंदसौर: शराब खरीदने वालों के लिए अनोखा ऑफर, वैक्सीन की दोनों डोज वालों को मिलेगी 10% की छूट

यहां कोरोना वैक्सीन के दोनों डोज लगाने वाले केा शराब की खरीद में 10 प्रतिशत की छूट देने का प्रावधान किया है।
मंदसौर: शराब खरीदने वालों के लिए अनोखा ऑफर, वैक्सीन की दोनों डोज वालों को मिलेगी 10% की छूट

मध्य प्रदेश में पर्यटन विकास निगम एक स्लोगन एमपी अजब है, सबसे गजब है काफी चर्चार्ओं में रहा है, अब इस संदेश केा मंदसौर के आबकारी अधिकारी ने चरितार्थ करने का काम किया है।

यहां कोरोना वैक्सीन के दोनों डोज लगाने वाले केा शराब की खरीद में 10 प्रतिशत की छूट देने का प्रावधान किया है। इस आदेश पर भाजपा के विधायक यशपाल सिंह सिसौदिया ने भी खुलकर आपत्ति दर्ज कराई है।

जिले के आबकारी अधिकारी की ओर से जारी किए गए एक आदेश में कहा गया है कि कोरोना की रोकथाम के लिए वैक्सीनेशन अभियान जारी है। इसके लिए शिविर भी लगाए गए है। इसके साथ ही शराब दुकान के लायसेंसधारी ने दोनों डोज का प्रमाण पत्र दिखाने पर शराब खरीदने में 10 प्रतिशत की छूट देने की पेशकश की है।

जिला आबकारी के इस आदेष पर भाजपा के विधायक यषपाल सिंह सिसौदिया ने सख्त आपत्ति दर्ज कराते हुए कहा, जिला आबकारी अधिकारी ने प्रेस नोट जारी कर शराब पीने वालों को वैक्सीनेशन के दूसरे डोज लगाने पर ठेकेदार द्वारा मंदसौर की तीन दुकानों पर 10 प्रतिशत भाव में छूट देने की बात कही है, यह नवाचार है जो उचित नहीं है और न ही यह शासन का निर्णय है। इससे पीने वालों का आकर्षण बढ़ेगा।

ज्ञात हेा कि सिसौदिया चुनाव के दौरान शराब को बांटने का लगातार विरोध करते रहे है और उस चुनाव के दौरान उन्होंने कहा भी था, सीसी रोड बनवा दूॅगा मगर शराब नहीं बटवाउंगा।

राज्य में मंदसौर राज्य में वह जिला है जहां अब तक वैक्सीन के दूसरे डोज का 50 प्रतिशत लक्ष्य भी हासिल नहीं कर पाया है। इसके लिए आज 24 नवंबर को वैक्सीनेशन का महाअभियान भी चलाया जा रहा है। लोगों को आकर्षित करने के प्रयास जारी है। उसी क्रम में वैक्सीन के दोनों डोज लगाने पर ष्षराब में छूट का प्रलोभन दिया गया है।

Keep up with what Is Happening!

Related Stories

No stories found.
Best hindi news platform for youth. हिंदी ख़बरों की सबसे तेज़ वेब्साईट
www.yoyocial.news